IPL 2023: Lucknow Super Giants के लिए बुरी खबर, मैच विनर गेंदबाज का खेलना संदिग्ध.

Lucknow Super Giants के लिए बुरी खबर- आईपीएल के 16वें संस्करण के शुरू होने में सिर्फ 7 दिन बचे हैं। इस बीच लखनऊ सुपरजाइंट्स को एक बड़ा झटका लगा है।

टीम के स्टार गेंदबाज मोहसिन खान इस सीजन में खेलेंगे या नहीं यह अनिश्चित है। उन्हें चोट से पूरी तरह उबरने में थोड़ा वक्त लगा है, लेकिन वह ठीक होते ही टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं।

क्रिकबज के अनुसार, एलएसजी के साथ अपने वर्तमान प्रशिक्षण के दौरान, मोहसिन को अपनी फिटनेस के बारे में संदेह होने की सूचना है। इस गेंदबाज ने पिछले सीजन में लखनऊ सुपरजाइंट्स में पदार्पण किया था।

यह उनका आईपीएल डेब्यू ही था जिसने उनका दिल जीत लिया और उन्हें टूर्नामेंट के सबसे लोकप्रिय गेंदबाजों में से एक बना दिया।

पिछले सीज़न में, बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान ने एलएसजी के लिए नौ मैचों में 14 विकेट लिए, जिससे वह टीम के दूसरे सबसे सफल गेंदबाज बन गए। आईपीएल 2022 के बाद लगी चोट के कारण पिछले एक साल में उन्होंने किसी भी स्तर पर कोई मैच नहीं खेला है।

मोहसिन खान की तैयारी को दर्शाता एक वीडियो हाल ही में लखनऊ सुपर जायंट्स द्वारा ट्विटर पर साझा किया गया था।

जैसा कि पिछले सीजन में उनकी गेंदबाजी में दिखाया गया था, उन्होंने 5.96 की इकॉनमी से किफायती गेंदबाजी की थी। उनका सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी प्रदर्शन तब था जब उन्होंने 16 रन देकर 4 विकेट लिए थे।

स्टार भारतीय खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण आईपीएल 2023 का पूरा सीजन बाहर हो गया है। यह भी संभावना है कि दुर्घटना के कारण ऋषभ पंत आईपीएल में नहीं खेल पाएंगे।

बुमराह और श्रेयस अय्यर को चोटें आई हैं। ऐसी ही एक चोट ने राजस्थान रॉयल्स के मशहूर कृष्णा को बाहर कर दिया है।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: KKR को लगा IPL से पहले बड़ा झटका, प्रेक्टिस के दौरान ये दिग्गज खिलाड़ी हुआ चोटिल.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं