CSK vs LSG: KL Rahul ने Chennai के खिलाफ हार के बाद दिया ये बयान, कहा- हमने गेंदबाजी अच्छी नहीं की.

KL Rahul ने Chennai के खिलाफ हार के बाद दिया ये बयान- आईपीएल के छठे मैच में लखनऊ सुपरजायंट्स को सीएसके से 12 रन से हार का सामना करना पड़ा।

चेन्नई सुपर किंग्स ने एक दिलचस्प मैच जीता जो कभी उनका पक्ष लेता था और कभी लखनऊ का पक्ष लेता था, लेकिन अंत में जीत चेन्नई सुपर किंग्स की हुई। इस मैच में मोईन अली का प्रदर्शन लाजवाब रहा।

उन्होंने सीएसके के लिए 19 रन बनाने के बाद 4 विकेट भी चटकाए। लखनऊ की सीजन की पहली हार के बाद केएल राहुल ने बड़ा बयान दिया है।

लखनऊ सुपरजायंट्स के कप्तान केएल राहुल ने स्वीकार किया कि उन्होंने सही क्षेत्रों में गेंदबाजी नहीं की। विपक्षी टीम के अच्छे बल्लेबाज आपको भुगतान करते हैं। जिस तरह से रुतु और कॉनवे ने इसे खेला वह शानदार था, लेकिन यह हमारे लिए सीखने की अवस्था थी।

केएल राहुल ने काइल मेयर्स की तारीफ करते हुए कहा, ‘हमने अच्छी बल्लेबाजी की, लेकिन हम छोटी गति (स्पिन गेंदबाजी) को भुनाने में नाकाम रहे।

ऐसा इसलिए था क्योंकि हमने छोटे-छोटे पलों का फायदा नहीं उठाया जिससे हम जीत नहीं पाए।’ हमने अच्छी शुरुआत की, हम दबाव नहीं बना पाए।हालांकि हम आज का मैच नहीं जीत पाए, लेकिन हम भविष्य में भी इसी तरह खेलते रहने के लिए प्रतिबद्ध हैं।’

सलामी बल्लेबाजों के बीच शतकीय साझेदारी की बदौलत सीएसके ने पहले पारी में 20 ओवर में 217 रन बनाए। पूरी पारी में सीएसके के लिए शिवम दुबे, अंबाती रायडू और एमएस धोनी ने शानदार बल्लेबाजी का योगदान दिया। आखिरी ओवर के दौरान धोनी ने दो छक्के लगाकर सीएसके को 217 रन तक पहुंचाया।

218 रन के लक्ष्य के सामने लखनऊ ने 5 ओवर में 79 रन बनाकर शानदार शुरुआत की. काइल मेयर्स ने 22 गेंदों में 53 रन बनाए। उनके आउट होने के परिणामस्वरूप लखनऊ के विकेट गिरते रहे और सीएसके ने मैच में बढ़त हासिल कर ली।

उनके अलावा पूरन ने 32 रनों का योगदान दिया, लेकिन वह टीम को जीत की ओर नहीं ले गए. लखनऊ की टीम ने निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट खोकर केवल 205 रन बनाए।

सीएसके की जीत के हीरो मोईन अली रहे। पावरप्ले के बाद गेंदबाजी करने वाले गेंदबाज ने मैच का पासा पलट दिया और चार विकेट लिए।

अपने चार ओवर के अंदर उन्होंने 26 रन देकर चार बड़े विकेट लिए। उन्होंने राहुल, मेयर्स, पांड्या और स्टोइनिस के अलावा काइल मेयर्स और कुणाल पांड्या को शिकार बनाया।

यह भी पढ़ें- CSK vs LSG: MS Dhoni ने सीजन की पहली जीत के बाद दिया ये बयान, कहा- ‘मैं काफी हैरान था’

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं