CSK vs LSG: Lucknow ने IPL में कराया 24 साल के खिलाड़ी का डेब्यू, जानेकौन हैं Yash Thakur!

Lucknow ने IPL में कराया 24 साल के खिलाड़ी का डेब्यू- इस साल के आईपीएल 2023 में चेन्नई सुपर किंग्स छठे मैच में लखनऊ सुपरजाइंट्स खेल रही है। इस मैच के लिए लखनऊ की प्लेइंग 11 में बदलाव किया गया है।

तेज गेंदबाज जयदेव उनादकट की जगह यश ठाकुर को टीम में शामिल किया गया है, जबकि धोनी की चेन्नई जस की तस बनी हुई है।

अनुमान है कि यश ठाकुर की उम्र 24 साल है। वह भारतीय अंडर 19 टीम के सदस्य रह चुके हैं। उनके द्वारा 13 प्रथम श्रेणी मैचों में कुल 37 विकेट लिए गए हैं और 28 लिस्ट वन मैचों में उनके द्वारा 44 विकेट लिए गए हैं।

टी20 फॉर्मेट में अपने 37 मैचों में उन्होंने 55 विकेट लिए हैं। यह लड़का विदर्भ टीम के लिए तेज मध्यम गेंदबाज के रूप में खेलता है।

सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में हाल ही में यश ठाकुर का शानदार प्रदर्शन देखने को मिला था. यश ने पिछले तीन टी20 मैचों में कुल छह विकेट लिए हैं। इस गेंदबाज ने पूरे टूर्नामेंट में कुल 15 विकेट लिए थे।

घरेलू क्रिकेट में अच्छे प्रदर्शन के बाद लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी ने उन्हें आईपीएल नीलामी में 45 लाख रुपये में शामिल किया।

जहां तक मैच की बात है तो चेन्नई की टीम ने तेज शुरुआत की है. पहले नौ ओवर में 110 रन बन चुके हैं। रितुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे के बीच तूफान आने वाला है।

यह भी पढ़ें- Viral News: MS Dhoni को टीवी पर देख फैन ने उतारी आरती, आरती उतारते हुए वीडियो वायरल, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं