IPL 2023: सामने आया बड़ा अपडेट, Shahrukh Khan अपनी टीम KKR को Cheer करने जाएंगे कोलकाता?

Shahrukh Khan अपनी टीम KKR को Cheer करने जाएंगे कोलकाता- आईपीएल का 9वां मैच कोलकाता के ईडन गार्डन्स में केकेआर और आरसीबी के बीच खेला जाएगा।

6 अप्रैल को होने वाले इस मैच में शाहरुख खान भी नजर आएंगे. खबर है कि अभिनेता शाहरुख खान अपनी टीम को सपोर्ट करने के लिए कोलकाता के ईडन गार्डन्स में होने वाले मैच में शिरकत करेंगे. अपने घरेलू मैदान को छोड़ने के चार साल बाद केकेआर वापसी करेगी.

इनसाइड स्पोर्ट्स के मुताबिक, शाहरुख खान फिलहाल फिल्म की शूटिंग में काफी बिजी हैं, इसके बाद भी वह वक्त निकालकर कोलकाता पहुंचेंगे।

ईडन गार्डन न केवल टीम के लिए बल्कि शाहरुख खान के लिए भी हजारों प्रशंसकों से भरा होगा। इस सीजन में श्रेयस अय्यर की जगह नीतीश राणा को टीम का कप्तान बनाया गया है।

इस सीजन के पहले ही मैच में केकेआर को पंजाब किंग्स ने 7 रन से हरा दिया था। दूसरे मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना मुंबई इंडियंस से होगा, जो आसान काम नहीं होगा क्योंकि आरसीबी पहले ही मैच में मुंबई इंडियंस को बुरी तरह हरा चुकी है।

इस टीम ने सीजन की शुरुआत विराट कोहली और फाफ डुप्लेसी की कप्तानी में 8 विकेट से जीत के साथ की है।

RCB और KKR के बीच होने वाले इस मैच को आप Jio Cinema पर फ्री में देख सकते हैं। इसके अलावा, स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क खेल का सीधा प्रसारण करेगा। अगर आप अपने मोबाइल डिवाइस पर मुफ्त मैच देखना चाहते हैं तो Jio Cinema ऐप पर जाएं।

यह भी पढ़ें- IPL 2023, DC vs GT: Rashid Khan ने मारी Sarfaraj Khan को टक्कर, ऊँगली में लग गई चोट, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं