RR vs PBKS: Jos Buttler ने हवा में छलांग मारकर लपका Prabhsimran का शानदार कैच, Video Video!

Jos Buttler ने हवा में छलांग मारकर लपका Prabhsimran का शानदार कैच- राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ अपने मैच में पंजाब किंग्स की शुरुआत शानदार रही थी। यह प्रभसिमरन सिंह का शानदार बल्लेबाजी प्रदर्शन था।

जेसन होल्डर की गेंद पर बड़ा शॉट लगाने के चक्कर में उन्होंने अपना विकेट गंवा दिया. जोस बटलर ने प्रभसिमरन सिंह का कैच लपका।

प्रभसिमरन सिंह ने जेसन होल्डर की गेंद पर छक्का लगाने की कोशिश की तो गेंद हवा में उछली। बाउंड्री पर दौड़ते समय जोस बटलर ने हवा में डाइव लगाई और शानदार तरीके से प्रभसिमरन सिंह के हाथों लपके गए। सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

उन्होंने 30 गेंदों में जो 64 रन बनाए, वह प्रभसिमरन सिंह की शानदार पारी थी। उनके और कप्तान शिखर धवन की पहले विकेट के लिए 50 से ज्यादा रन की साझेदारी की बदौलत पंजाब किंग्स को शानदार शुरुआत मिली है। कप्तान शिखर धवन और जितेश शर्मा के जमने से इस समय क्रीज पर बर्फ जमी हुई है।

राजस्थान रॉयल्स प्लेइंग 11

यशस्वी जायसवाल, जोस बटलर, संजू सैमसन (c & wk), देवदत्त पडिक्कल, रियान पराग, शिमरोन हेटमायर, जेसन होल्डर, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, केएम आसिफ, युजवेंद्र चहल

पंजाब किंग्स प्लेइंग 11

शिखर धवन (c), प्रभसिमरन सिंह, भानुका राजपक्षे, जितेश शर्मा (wk), शाहरुख खान, सैम कुरेन, सिकंदर रजा, नाथन एलिस, हरप्रीत बराड़, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह

यह भी पढ़ें- IPL 2023 RR vs PBKS live Update: Prabhsimran ने खेली धांसू पारी, Dhawan ने अपनी बल्लेबाज़ी से ढाया कहर, Punjab ने Rajasthan को दिया 198 रनों का टारगेट.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं