IPL 2023: Nathan Ellis ने कराई Punjab की मोज़, ये गेंदबाज Rajasthan के बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटा.

Nathan Ellis ने कराई Punjab की मोज़- आईपीएल 2023 के सबसे रोमांचक मैच में पंजाब किंग्स ने राजस्थान रॉयल्स को 5 रनों से हरा दिया।

नाथन एलिस ने ही पंजाब को जीत दिलाई थी, क्योंकि उन्होंने राजस्थान के बल्लेबाजों को एक बार नहीं बल्कि चार बार पवेलियन की राह दिखाई थी। एलिस द्वारा घातक गेंदबाजी प्रदर्शन ने पंजाब को इस सीज़न में दूसरा गेम जीतने में मदद की।

राजस्थान के बल्लेबाजी क्रम को ध्वस्त करने का काम नाथन एलिस ने किया. यह जोस बटलर थे जो कंगारू गेंदबाज की पहली गेंद का पहला शिकार बने थे।

जब एलिस ने फॉलो-अप थ्रो फेंका, तो बटलर एलिस के हाथों लपके गए। एलिस द्वारा रास्ता दिखाने के बाद राजस्थान की बल्लेबाजी टीम के कप्तान संजू सैमसन को पवेलियन की दिशा दी गई। यह सैमसन का विकेट भी था जिसने इस खेल का पासा पलट दिया।

पंजाब का यह तेज गेंदबाज यहीं नहीं रुका क्योंकि उन्होंने मैच में अपना तीसरा विकेट लिया, जो रियान पराग ने तेजी से बल्लेबाजी की। रियान ने 12 गेंदों में कुल 20 रन बनाए।

देवदत्त पडिक्कल की 26 गेंदों में 21 रन की संघर्षपूर्ण पारी को भी एलिस ने इसी ओवर में समाप्त कर दिया। केवल 30 रन देकर एलिस ने न केवल चार विकेट लिए, बल्कि एक बेहद किफायती गेंदबाज भी साबित हुए।

इस सीजन के दूसरे मैच में पंजाब ने दूसरी बार जीत हासिल की। आखिरी ओवर में राजस्थान के बल्लेबाजों की ओर से कुल 16 रन नहीं बने।

मैच के आखिरी ओवर में सैम करन ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 16 रन का शानदार बचाव किया। पॉइंट्स टेबल में पंजाब इस जीत के बाद दूसरे नंबर पर है।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: Ashwin से क्यों कराई RR ने ओपनिंग? ये 2 वजह बताईं Sanju Samson ने.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं