IPL 2023: Punjab Kings से हार के बाद Sanju Samson ने दिया रिएक्शन, Devdutt Padikkal को लकर दिया ये बड़ा बयान.

Punjab Kings से हार के बाद Sanju Samson ने दिया रिएक्शन- आईपीएल 2023 के 8वें मैच में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और प्रभसिमरन सिंह के अर्धशतकों के बावजूद पंजाब किंग्स को राजस्थान रॉयल्स से 5 रन से हार का सामना करना पड़ा।

इस मैच की हार के बाद कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि पंजाब ने पावरप्ले के दौरान अच्छी गेंदबाजी की। टूर्नामेंट में पंजाब की यह लगातार दूसरी जीत है।

ईमानदारी से कहूं तो यह बल्लेबाजी के लिए बहुत अच्छा ट्रैक था, नई गेंद से ज्यादा हलचल नहीं थी और उन्होंने पावरप्ले में वास्तव में अच्छी गति से बल्लेबाजी की। उच्च स्कोरिंग रेट वाले विकेट पर हमारे गेंदबाजों ने वेरिएशन का इस्तेमाल किया।

हमारी टीम ने अच्छा किया कि उसका इस्तेमाल करते हुए उसे 197 रन पर रोक दिया। बीच के ओवरों में हमारे दो स्पिनरों से निपटने का विचार था क्योंकि जोस पूरी तरह से फिट नहीं थे (कैच लेते समय उनकी उंगली में चोट लग गई थी, इसलिए वह नंबर 3 पर आ गए)।

प्रभावशाली खिलाड़ी जुरेल के बारे में उन्होंने कहा, “कोचों ने उनके (ध्रुव जुरेल) के पीछे बहुत काम किया है, आईपीएल से पहले हमारे पास वर्क वीक कैंप था, लेकिन जिस तरह से उन्होंने ऑफ सीजन के दौरान हमारी अकादमी में काम किया) ने उन्हें काम दिया है।

वर्षों से। मेरी गेंदें अच्छी तरह से आगे बढ़ रही हैं। मैं दूसरी पारी में ओस की उम्मीद कर रहा था, लेकिन यह स्पष्ट था कि यह खेल की शुरुआत में था। मुझे अगली बार इसके लिए और अधिक तैयार रहने की आवश्यकता है।

पंजाब ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 197 रन बनाए। सबसे ज्यादा नाबाद रन कप्तान शिखर धवन ने बनाए जिन्होंने नाबाद 86 (56) रन बनाए।

अपनी इस शानदार पारी के दौरान उन्होंने नौ चौके और तीन छक्के लगाए. साथ ही प्रभसिमरन सिंह ने 34 गेंदों में सात चौकों और तीन छक्कों की मदद से 60 रन बनाए। धवन और उन्होंने पहले विकेट के लिए 9.4 ओवर में 90 रन की साझेदारी कर टीम को शानदार शुरुआत दिलाई।

इन दोनों के अलावा विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने 27 (16) रनों का योगदान दिया. राजस्थान को जेसन होल्डर ने अधिकतम दो विकेट पर आउट कर दिया। उनके अलावा युजवेंद्र चहल और रविचंद्रन अश्विन ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी राजस्थान 20 ओवर में 192 रन ही बना सकी. टीम के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान संजू सैमसन ने बनाए। पांच चौकों और एक छक्के की मदद से उन्होंने 25 गेंदों में 42 रन बनाए।

उनके अलावा शिमरोन हेटमायर ने 18 गेंदों में एक चौके और तीन छक्कों की मदद से 36 रन बनाए. ध्रुव जुरेल ने 15 गेंदों में तीन चौकों और दो छक्कों की मदद से 32 रनों का योगदान दिया.

पंजाब को नाथन एलिस ने कुल 4 विकेट पर आउट कर दिया। उनके साथ अर्शदीप सिंह थे, जिन्होंने दो विकेट लिए। इम्पैक्ट प्लेयर के तौर पर राजस्थान ने इस मैच में युजवेंद्र चहल की जगह ध्रुव जुरेल को खिलाया। वहीं पंजाब ने प्रभसिमरन सिंह की जगह ऋषि धवन को उतारा।

यह भी पढ़ें- IPL 2023: Sanju Samson बने RR के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज़, इस दिग्गज़ का तोड़ा रिकॉर्ड.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं