IPL 2023: MS Dhoni ने की Mumbai Indians के खिलाड़ियों से मुलाकात, Ishaan Kishan से है खास कनेक्शन, Watch Video!

MS Dhoni ने की Mumbai Indians के खिलाड़ियों से मुलाकात- रविवार को वानखेड़े स्टेडियम में मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच मुकाबला होगा। जैसे ही दोनों टीमें इस मैच के लिए मुंबई पहुंची हैं, उनका अभ्यास सत्र भी शुरू हो गया है।

महेंद्र सिंह धोनी को लेकर मुंबई के प्रशंसकों में काफी क्रेज है। इसके अलावा धोनी ने मुंबई पहुंचने के बाद मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों से मुलाकात की। जिसका एक वीडियो मुंबई इंडियंस ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

वानखेड़े स्टेडियम में महेंद्र सिंह धोनी और मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों के बीच मुलाकात हुई. इसी के तहत उन्होंने मुंबई के विकेटकीपर बल्लेबाज ईशान किशन से भी काफी देर तक बात की.

ईशान किशन और एमएस धोनी दोनों एक ही राज्य झारखंड से हैं। चेन्नई के अन्य खिलाड़ी भी रवींद्र जडेजा और ड्वेन ब्रावो समेत मुंबई के खिलाड़ियों से बात करते नजर आए।

इस दौरान मुंबई इंडियंस के कप्तान सचिन तेंदुलकर भी स्टेडियम पहुंचे और खिलाड़ियों को टिप्स दिए। बल्लेबाजों को बल्लेबाजी की तकनीक सचिन ने सिखाई है।

मैं आपको सूचित करना चाहता हूं कि मुंबई इंडियंस पहला गेम हार गई। इस स्थिति के चलते मैच उनके घर पर खेला जा रहा है. यह ऐसी स्थिति होगी जहां वह दबाव में होंगे।

उसी तरह मुंबई की तरह चेन्नई सुपर किंग्स ने अपना पहला मैच गुजरात टाइटंस के खिलाफ गंवा दिया था। दूसरे मैच में धोनी की टीम ने शानदार वापसी की और जीत हासिल की।

ऐसे में उम्मीद की जा रही है कि रोहित और धोनी के बीच यह मुकाबला दिलचस्प होगा। मुंबई के उलट चेन्नई जीत की राह पर लौटने के बजाय अपनी रफ्तार बरकरार रखना चाहेगी.

यह भी पढ़ें- LSG vs SRH live Update: कुछ देर में होने वाला है दोनों टीमों में टॉस, देखें LSG vs SRH संभावित प्लेइंग 11

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं