SRH vs LSG: Lucknow की तरफ से यह दिग्गज गेंदबाज 40 साल की उम्र में उतरा, IPL में चलता है पूरा दबदबा.

Lucknow की तरफ से यह दिग्गज गेंदबाज 40 साल की उम्र में उतरा- टॉस जीतकर सनराइजर्स हैदराबाद ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। आज के खेल में आईपीएल के दिग्गज अमित मिश्रा ने भी पदार्पण किया।

आईपीएल की मिनी नीलामी के दौरान लखनऊ सुपरजाइंट्स ने अमित मिश्रा को खरीदा। नतीजतन सबकी निगाहें अब अमित मिश्रा पर भी टिकी हैं.

आपको बता दें कि अमित मिश्रा 40 साल के हैं। हालांकि, उनकी फिटनेस बेहतरीन है। इसके अलावा, वह आईपीएल के सबसे उम्रदराज खिलाड़ियों में से एक हैं।

नतीजतन, उन्होंने लखनऊ के लिए 40 वर्षीय नवोदित खिलाड़ी के रूप में एक रिकॉर्ड भी बनाया। इसमें कोई शक नहीं कि अमित मिश्रा आईपीएल के सबसे सफल गेंदबाजों में से एक हैं।

आईपीएल में अब तक चौथे सबसे सफल गेंदबाज अमित मिश्रा रहे हैं। 2008 और 2023 के बीच उनके द्वारा 166 विकेट लिए गए।

इस अवधि के दौरान वह सबसे सफल रहे, उन्होंने 17 रन देकर पांच विकेट लिए। चार विकेट लेने का रिकॉर्ड चार बार अमित मिश्रा के नाम और एक बार पांच विकेट लेने का रिकॉर्ड उनके नाम है।

अमित मिश्रा लसिध मलिंगा, युजवेंद्र चहल और डीजे ब्राबो से आगे हैं। चहल इस आईपीएल के इकलौते ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में खेल रहे हैं। इस बीच, मलिंगा और ब्रावो अब आईपीएल में नहीं खेल रहे हैं। ऐसी स्थिति अमित मिश्रा को सफल होने का हर अवसर प्रदान करती है।

दोनों टीमों की प्लेइंग 11

सनराइजर्स हैदराबाद (प्लेइंग इलेवन): मयंक अग्रवाल, अनमोलप्रीत सिंह (डब्ल्यू), राहुल त्रिपाठी, एडेन मार्करम (सी), हैरी ब्रूक, वाशिंगटन सुंदर, अब्दुल समद, भुवनेश्वर कुमार, टी नटराजन, उमरान मलिक, आदिल राशिद

लखनऊ सुपर जायंट्स (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल (सी), काइल मेयर्स, दीपक हुड्डा, मार्कस स्टोइनिस, निकोलस पूरन (डब्ल्यू), रोमारियो शेफर्ड, क्रुणाल पांड्या, अमित मिश्रा, यश ठाकुर, जयदेव उनादकट, रवि बिश्नोई

यह भी पढ़ें- IPL 2023: MS Dhoni ने की Mumbai Indians के खिलाड़ियों से मुलाकात, Ishaan Kishan से है खास कनेक्शन, Watch Video!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं