MI vs CSK: MS Dhoni पर फैन्स ने जमकर बरसाया प्यार, किसी ने IPL छोड़ने से किया मना, तो किसी ने Dhoni के लिए कैंसिल की अपनी डेट!

MS Dhoni पर फैन्स ने जमकर बरसाया प्यार- यह एक सर्वविदित तथ्य है कि एमएस धोनी के पूरी दुनिया में बहुत बड़े प्रशंसक हैं। माही के फैन्स उनकी एक झलक पाने के लिए दूर-दूर तक जाते हैं.

चेन्नई सुपर किंग्स के प्रशंसक हर मैच के लिए बड़ी संख्या में आते हैं क्योंकि धोनी, जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले चुके हैं, आईपीएल में भी अपने पंख फैलाते हैं।

आईपीएल 2023 का मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच एल क्लासिको मैच जारी है। मुंबई यह मैच अपने घरेलू स्टेडियम में खेल रही है। हालांकि धोनी को रोहित के होम ग्राउंड पर फैन्स ने खूब प्यार दिया.

फैंस ने पोस्टर पर अपनी बातें लिखीं ताकि वे कैमरे के जरिए माही से संवाद कर सकें।

उनके पोस्टर पर एक फैन ने लिखा, ‘मैं यहां सिर्फ इसलिए आया हूं ताकि दोबारा सुन सकूं कि बिल्कुल नहीं.’

दिलचस्प बात यह है कि धोनी ने पिछले साल आईपीएल में संन्यास को लेकर सवाल का जवाब दिया था कि ऐसा नहीं होगा। इसी बीच एक फैन ने लिखा कि उन्होंने अपनी डेट कैंसिल कर दी और माही को देखने के लिए ही यहां आए हैं।

धोनी ने अपने प्रशंसकों को बिल्कुल भी निराश नहीं किया और विकेट के पीछे उसी पुराने अंदाज में उनका दिल लूट लिया. सूर्यकुमार यादव को माही ने लपका और उनके खिलाफ शानदार रिव्यू का इस्तेमाल किया।

यह भी पढ़ें- MI vs CSK: Rohit Sharma को क्लीन बोल्ड करने वाला तेज गेंदबाज कौन है? सोशल मीडिया पर खूब हो रहा है वायरल!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं