IPL 2023: Sanju Samson ने खतरनाक पारी खेलकर मचाया तहलका, Rajasthan ने Gujarat को 3 विकेट से हराया!

Sanju Samson ने खतरनाक पारी खेलकर मचाया तहलका- इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 23वें मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 23वें मैच में गुजरात टाइटंस को तीन विकेट से हरा दिया।

मैच में गुजरात की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर में 7 विकेट पर 177 रन बनाए। इसके जवाब में राजस्थान की टीम ने 19.2 ओवर में 3 विकेट लेकर मैच जीत लिया।

राजस्थान के कप्तान संजू सैमसन ने 32 गेंदों में 3 चौकों और 6 छक्कों की मदद से 60 रन बनाकर अपनी टीम को जीत की बढ़त दिलाई। शिमरोन हेटमायर ने 26 गेंदों में नाबाद 56 रन बनाए जबकि वह भी उसी समय एक्शन में थे।

गुजरात के लिए मोहम्मद शमी ने अपनी गेंदबाजी के दौरान कुल तीन विकेट लिए। वहीं, राशिद खान एक ही समय में 2 विकेट लेने में सफल रहे। हार्दिक पांड्या और नूर अहमद को एक-एक विकेट मिला, जबकि हार्दिक पांड्या और नूर अहमद को एक-एक विकेट मिला।

राजस्थान के संदीप शर्मा ने दो विकेट लिए। इसके कुछ ही समय बाद बोल्ट ने एक विकेट लिया, एडम ज़म्पा ने एक विकेट लिया और युजवेंद्र चहल ने भी एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: Mumbai KKR मैच के दौरान Nitish Rana और Hrithik Shokeen के बीच हुई तीखी नोकझोंक, जानिए क्या है मामला!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं