IPL 2023: Rajasthan Royals से हारने के बाद Hardik Pandya ने दिया बयान, कहा- 200 से ज्यादा का स्कोर बनाना था!

Rajasthan Royals से हारने के बाद Hardik Pandya ने दिया बयान- इंडियन प्रीमियर लीग 2023 के 23वें मैच में राजस्थान रॉयल्स के लिए यह करारी हार थी क्योंकि वह कप्तान संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर के अर्धशतकों के बावजूद गुजरात टाइटंस से तीन विकेट से हार गई थी।

संजू सैमसन और शिमरोन हेटमायर के शानदार अर्धशतक की मदद से राजस्थान रॉयल्स को आईपीएल 2023 के 23वें मैच में गुजरात टाइटंस से 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा, जिसमें संजू सैमसन ने तीन विकेट और शिमरोन हेटमायर ने दो विकेट लिए।

गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या के मुताबिक राजस्थान के खिलाफ हार के बाद हमें 200 के पार होना चाहिए था।

उन्होंने मैच के बाद कहा, “ईमानदारी से कहूं तो मैंने पावरप्ले के बाद हारने की उम्मीद नहीं की थी, लेकिन यही इस खेल की खूबसूरती है। हमें अभी भी काफी ग्रुप क्रिकेट खेलना है, भले ही हम आज जीत जाएं।

आउट, उसने कुछ अच्छे ओवर फेंके, लेकिन हमें और मेहनत करनी चाहिए थी और 200 तक पहुंचना चाहिए था। मुझे लगा कि हम 10 रन कम रह गए।’

गुजरात ने अपनी पहली पारी में 20 ओवर में सात विकेट खोकर 177 रन बनाए। डेविड मिलर ने टीम के लिए कुल 46(30) रन बनाए। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन चौके और दो छक्के लगाए.

उनके अलावा शुभमन गिल ने 45 (34) रन की पारी खेली। उनके चार चौकों और एक छक्के की बदौलत उन्होंने चौका और छक्का लगाया।

अभिनव मनोहर ने टीम के लिए 27(13) और कप्तान हार्दिक पंड्या ने 28(19) का योगदान दिया। राजस्थान रॉयल्स की ओर से संदीप शर्मा ने तीन विकेट लिए। उनके अलावा एडम जाम्पा, ट्रेंट बोल्ट और युजवेंद्र चहल ने एक-एक विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करते हुए राजस्थान ने 19.2 ओवर में 179 रन बनाकर मैच जीत लिया। टीम के लिए कप्तान संजू सैमसन ने सबसे ज्यादा 60 रन (32) बनाए। इस पारी में तीन चौके और छह छक्के लगे. उनके अलावा शिमरोन हेटमायर ने अपनी अर्धशतकीय पारी में 56(26) रन बनाए।

इस पारी के दौरान उन्होंने दो चौके और पांच छक्के लगाए। गुजरात की ओर से मोहम्मद शमी ने सबसे ज्यादा तीन विकेट लिए। दो विकेट राशिद खान ने लिए। इसके विपरीत, हार्दिक पांड्या और नूर अहमद ने एक-एक विकेट लिया।

यह भी पढ़ें- GT Vs RR Dream 11 Winner: ड्रीम 11 से ये युवक बन गया रातों-रात करोड़पती

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं