PAK vs NZ: Shaheen Afridi ने 142.6 KPH की स्पीड से मारा बोल्ड, हवा में उड़ा दिए स्टंप, Watch Video!

Shaheen Afridi ने 142.6 KPH की स्पीड से मारा बोल्ड- शाहीन अफरीदी अपनी घातक यॉर्कर के अलावा पाकिस्तान के तूफानी गेंदबाज के रूप में जाने जाते हैं।

शाहीन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ सोमवार को खेले गए तीसरे टी-20 मैच के दौरान कीवी सलामी बल्लेबाज चाड बोवे को इतनी ताकत से बोल्ड किया कि बल्लेबाज केवल पोज मारते रहे। ऐसा ही नजारा तीसरे ओवर के दौरान देखने को मिला।

अपनी पहली सात गेंदों में चौका मारने के बाद चाड एक बड़ी ओपनिंग साझेदारी की तलाश में थे। इसी बीच शाहीन जैसे ही दाएं हाथ के बल्लेबाज को ओवर द विकेट गेंद डालने के लिए आए, वह टप्पा खाकर गोली की गति से अंदर घुस गई और लेग स्टंप उड़ाते हुए बाहर निकल गई.

142.6 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से शाहीन की गेंद बल्लेबाज को इतनी जोर से लगी कि वह संभल नहीं पाया. वे स्वीप शॉट खेलते हुए बल्ला घुमाते रहे. चाड को महज 7 रन बनाकर पवेलियन लौटना पड़ा।

इस मैच के दौरान शाहीन ने 4 ओवर में 33 रन देकर 2 विकेट लिए। हारिस रऊफ ने चार ओवर में 31 रन देकर दो विकेट लिए और 31 रन देकर दो विकेट लिए। शादाब खान के विकेट की वजह से उन्हें एक अंक मिला।

न्यूजीलैंड के कप्तान टॉम लैथम ने शानदार पारी खेली। डेरिल मिचेल ने 26 गेंदों में 33 रन बनाए, जबकि उनके लिए 49 गेंदों में 64 रन बनाए। मार्क चैपमैन ने 9 गेंदों में 16 रनों की नाबाद पारी खेली. नतीजतन न्यूजीलैंड ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में पांच विकेट खोकर 163 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- MI vs KKR मैच में हुआ फुल ऑन पंगा, Suryakumar Yadav सहित इन खिलाड़‍ियों पर लगा भारी भरकम जुर्माना

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं