IPL 2023: Arjun Tendulkar ने खोला बड़ा राज, पिता Sachin से मैच से पहले मिली खास टिप्स के बारे में बताया!

Arjun Tendulkar ने खोला बड़ा राज- हैदराबाद के राजीव गांधी क्रिकेट स्टेडियम में मुंबई इंडियंस ने IPL 2023 के 25वें मैच में SRH को 14 रन से हराकर जीत की हैट्रिक पूरी की। मुंबई इंडियंस अब पॉइंट्स टेबल में 6 अंकों के साथ छठे स्थान पर पहुंच गई है।

मुंबई की जीत के हीरो कैमरून ग्रीन ने शानदार अर्धशतक जमाया और फिर अर्जुन तेंदुलकर ने शानदार ओवर फेंककर मैच का अंत कर दिया. अर्जुन ने अपना पहला आईपीएल विकेट भुवनेश्वर के रूप में अंतिम ओवर में केवल 6 रन पर लिया क्योंकि हैदराबाद को जीत के लिए 20 रन चाहिए थे।

शानदार जीत के बाद अर्जुन ने संवाददाताओं से कहा कि उन्होंने गेंदबाजी करते समय अपनी रिलीज और लेंथ पर ध्यान दिया। “पहला विकेट लेना बहुत अच्छा रहा। मैंने बस योजना पर काम किया। आखिरी ओवर में, योजना सीधी थी कि बाउंड्री नहीं खानी चाहिए।” तेंदुलकर ने कहा, 23.

“मुझे गेंदबाजी करना पसंद है। जब कप्तान मुझे गेंदबाजी करने के लिए कहता है, तो मैं टीम की योजना का पालन करता हूं और अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं। मैं सिर्फ अपना सर्वश्रेष्ठ देता हूं।” रिलीज पर ध्यान केंद्रित किया, अच्छी लेंथ से गेंदबाजी की। अगर स्विंग है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता, अगर नहीं है तो मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता।”

उन्होंने कहा, “हम क्रिकेट के बारे में बात करते हैं, हम मैचों से पहले रणनीति पर चर्चा करते हैं। जहां तक स्विंग की बात है तो मैं केवल सीम पर ध्यान देता हूं।”

यह भी पढ़ें- IPL News: IPL में अगले सीजन भी खेलेंगे Dhoni? Moeen Ali ने दिया MS Dhoni को लेकर बड़ा बयान!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं