IPL 2023: इस स्टार बल्लेबाज के घर किया Mumbai Indians के खिलाड़ियों ने डिनर, Sachin Tendulkar भी हुए महफ़िल में शामिल, See Photo!

इस स्टार बल्लेबाज के घर किया Mumbai Indians के खिलाड़ियों ने डिनर- इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के आज 25वें मैच में सनराइजर्स हैदराबाद का सामना पांच बार की चैंपियन मुंबई इंडियंस से होगा। सचिन तेंदुलकर मैच से पहले मुंबई इंडियंस टीम को स्थानीय लड़के तिलक वर्मा के घर डिनर पर ले गए।

तिलक वर्मा ने एक स्थानीय लड़के के परिवार के साथ मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों सचिन तेंदुलकर, रोहित शर्मा और अर्जुन तेंदुलकर की एक तस्वीर साझा की। फोटो में पीयूष चावला, सूर्यकुमार यादव और इशान किशन भी हैं।

तिलक वर्मा इस सीजन में मुंबई के लिए अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं। मैं मुंबई परिवार को मेरे घर डिनर पर आने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं। यह एक अद्भुत रात थी जिसे मैं और मेरा परिवार कभी नहीं भूलेगा। मैं आपके आने की सराहना करता हूं।”

हैदराबाद में जन्मे तिलक वर्मा इंडियन प्रीमियर लीग के 16वें सीजन में मुंबई के लिए बल्ले से कहर बरपा रहे हैं। तिलक को मुंबई इंडियंस ने मेगा नीलामी में 1.70 करोड़ रुपये में खरीदा था। तिलक ने अपने खेल के दौरान कई दिग्गजों की प्रशंसा हासिल की है।

स्टार बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव के फॉर्म में लौटने के बाद मुंबई इंडियंस मंगलवार को सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अपने जीत के सिलसिले को बरकरार रखने की कोशिश करेगी।

मुंबई और सनराइजर्स दोनों ने अपने पिछले दो मैच जीते हैं और अब हैट्रिक पूरी करने की कोशिश करेगी। टूर्नामेंट के पहले दो मैचों में ये दोनों टीमें लगातार हारती रहीं।

सूर्यकुमार फॉर्म में लौट आए हैं, जो मुंबई के लिए अच्छी खबर है। जबकि उनकी टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मुंबई में पांच विकेट से मैच जीता, उन्होंने 25 गेंदों पर 43 रन बनाए।

यह भी पढ़ें- VIRAL NEWS: IPL 2023 के बीच रिलीज़ होगी RCB के कप्तान Faf Du Plessis की ऑटोबायोग्राफी!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं