इस महिला क्रिकेटर ने रोहित शर्मा के खोल दिए राज, बंद कमरे में रोते थे रोहित इस दिग्गज ने दिया था साथ

इस महिला क्रिकेटर ने रोहित शर्मा के खोल दिए राज– एक भारतीय महिला क्रिकेटर के मुताबिक रोहित शर्मा बंद कमरे में रोते थे। टीम इंडिया के मौजूदा कप्तान ‘हिटमैन’ रोहित शर्मा ने एक हैरान कर देने वाला खुलासा किया है।

रोहित शर्मा के करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे। साथ ही रोहित शर्मा खुद को कमरे में बंद कर अकेले रोते थे। इस दौरान टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी ने रोहित शर्मा का साथ नहीं दिया।

‘हिटमैन’ रोहित शर्मा का चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। रोहित शर्मा के करियर में एक समय ऐसा भी आया था जब वह डिप्रेशन से जूझ रहे थे।

इसके अलावा रोहित शर्मा कई बार खुद को कमरे में बंद कर अकेले में रोते थे। इस दौरान टीम इंडिया के किसी भी खिलाड़ी ने रोहित शर्मा का साथ नहीं दिया, लेकिन एक दिग्गज उनके साथ खड़ा रहा। बता दें कि इस बात का खुलासा भारतीय महिला क्रिकेटर जेमिमा रोड्रिग्स ने किया है।

जेमिमा रॉड्रिग्ज ने बताई रोहित शर्मा की सच्चाई

‘ब्रेकफास्ट विद चैंपियंस’ शो के दौरान जेमिमा रोड्रिग्स ने रोहित शर्मा के साथ अपनी बातचीत का खुलासा किया। जेमिमा रोड्रिग्स ने कहा कि 2011 विश्व कप के लिए अनदेखी के बाद, रोहित शर्मा टूट गया था और बहुत कठिन परिस्थितियों का सामना कर रहा था।

जैसा कि जेमिमा रोड्रिग्स ने बताया, रोहित शर्मा 2011 विश्व कप टीम से बाहर किए जाने के बाद अब टीम इंडिया की कप्तानी कर रहे हैं। क्या ऐसा कुछ है जिस पर आपने कभी विचार किया है? रोहित शर्मा ने जवाब दिया कि उस समय मैं इस स्थिति से कैसे गुजर रहा था, यह कोई नहीं जानता।

रोहित को डिनर के लिए ले गए थे ये दिग्गज खिलाड़ी

जेमिमा रॉड्रिग्ज ने कहा, ‘रोहित शर्मा ने मुझे बताया कि उस समय सिर्फ युवराज सिंह ही उनके पास आए और उन्हें डिनर के लिए लेकर गए. युवराज सिंह के अलावा कोई भी उन्हें हिम्मत देने के लिए नहीं आया.

रोहित ने कहा कि वह कमरे में रो रहे थे, तो उनकी आंखों में भी आंसू आ गए थे. इसके बाद रोहित ने कहा कि मुझे किसी के सामने खुद को साबित नहीं करना. मैं सिर्फ खेल का लुत्फ उठाने के लिए खेलना चाहता हूं.’

रोहित शर्मा के इस खुलासे से मची सनसनी

2011 विश्व कप के लिए जब टीम इंडिया का चयन हुआ तो विराट कोहली ने रोहित शर्मा को पीछे छोड़ दिया। रोहित शर्मा को विराट कोहली से ज्यादा तरजीह दी गई।

रोहित शर्मा 23 जनवरी, 2011 से पहले खेले गए 12 एकदिवसीय मैचों में से किसी में भी अर्धशतक नहीं लगा पाए थे। इसलिए रोहित शर्मा को 2011 विश्व कप के लिए नहीं माना गया था। यह स्वीकार करने के बावजूद कि वह खराब फॉर्म के कारण उस दौरान नहीं खेल सके, रोहित शर्मा ने इसके लिए निराशा व्यक्त की।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..