ICC WORLD CUP : वर्ल्ड कप क्वालीफायर मैच के लिए वेस्टइंडीज के 15 खिलाड़ी, जाने पूरी लिस्ट इस खिलाड़ी को मिली कप्तानी

ICC WORLD CUP -आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 के लिए वेस्टइंडीज की टीम क्वालीफाई नहीं कर पाई थी जिसके लिए उन्हें जिंबाब्वे में 18 जून से क्वालीफायर मैच खेलना होगा इसके लिए वेस्टइंडीज ने अपने 15 सदस्य टीम की घोषणा कर दी है .

जिसकी कप्तानी शाई होप करेंगे साई हो ओडीआई क्रिकेट के शानदार बल्लेबाज हैं वह इस समय वेस्टइंडीज की तरफ से सबसे अधिक सेंचुरी लगाने वाले खिलाड़ियों में भी शुमार हैं। 

क्वालीफायर के लिए 15 सदस्य टीम 👍

होप (कप्तान) ,पावेल, ब्रुक्स , कॅरिअह, कर्त्य, चेस , जेसन होल्डर, अखिल हुसैन, जोसेफ, ब्रेंडन किंग, मायर्स, मोती, पॉल, पूरन, शेफर्ड    

इन 15 खिलाड़ियों के साथ वेस्टइंडीज की टीम क्वालीफायर मैच खेलने जाएगी जिसकी कप्तानी हॉप  के हाथों में है। 

West Indies' 15 players for the qualifier match
West Indies’ 15 players for the qualifier match

आईसीसी वनडे रैंकिंग में वेस्टइंडीज की टीम दसवें नंबर पर है बांग्लादेश और अफगानिस्तान जैसी टीम वेस्टइंडीज के ऊपर चल रही हैं जिसकी वजह से वेस्टइंडीज को क्वालीफायर मैच खेलना पड़ रहा है। 

 आईसीसी वनडे रैंकिंग में वेस्टइंडीज का एक भी बल्लेबाज टॉप 10  रैंक में नहीं शामिल है जिसकी वजह आप जान सकते हैं कि उन्हें क्वालीफायर मैच खेल पड़ रहे हैं। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।