BCCI ने लगाया रोहित शर्मा और विराट कोहली पर बैन, इस खिलाड़ी से नहीं कर सकते बात

Cricketyatri, Delhi- टीम इंडिया के दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की न्यूजीलैंड में पीठ की सर्जरी हुई।

उनके ठीक होने की प्रक्रिया और चोट की गंभीरता का खुलासा नहीं किया गया है। बताया गया है कि इस बारे में सिर्फ एनसीए हेड वीवीएस लक्ष्मण ही जानते हैं। इसके अलावा जसप्रीत बुमराह को खिलाड़ियों या चयनकर्ताओं से बात करने की इजाजत नहीं है।

BCCI ने क्या बोला

बीसीसीआई सूत्रों ने इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए कहा, “बीसीसीआई के भीतर बहुत से लोगों को बुमराह की चोट के बारे में पता नहीं है।” वीवीएस लक्ष्मण और फिजियोथेरेपिस्ट को ही उनसे बात करने की अनुमति है। चयन समिति के सदस्यों को बता दिया गया है कि उन्हें सही समय पर बुमराह की चोट के बारे में जानकारी दी जाएगी।”

क्या अब नहीं खेलेंगे क्रिकेट

बुमराह को चोट के कारण आखिरी बार क्रिकेट खेले कई महीने हो चुके हैं। हाल ही में क्राइस्टचर्च में उनकी एक सर्जरी की गई थी।

इसे भी पढ़ेंMI Player Dance: RCB की हार के बाद ख़ुशी से झूम उठे मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी, SKY ने पत्‍नी को लगाया गले तो Rohit Sharma का ऐसा था रिएक्‍शन

सर्जरी के बावजूद वह कम से कम छह महीने तक मैदान पर वापसी नहीं कर पाएंगे। इसलिए दाएं हाथ के तेज गेंदबाज इस साल आईपीएल में हिस्सा नहीं लेंगे। वह एशिया कप 2023 में भी खेल सकते हैं, लेकिन स्थिति स्पष्ट नहीं है।

इस साल, भारत ICC वन-डे इंटरनेशनल वर्ल्ड कप की मेजबानी करेगा; इसलिए बीसीसीआई बुमराह को लेकर बेहद सतर्क है.

इसे भी पढ़ेंCSK vs GT Final Dream11 Prediction in Hindi, ये टीम बना के बन सकते है नंबर 1, पिच रिपोर्ट, Dream11,Team, IPL 2023

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..