IPL 2023 : IPL ऑलराउंडर जिन्होंने 150 से अधिक विकेट लिया और 1000 से अधिक रन बनाया, नारायण और ब्रावो के साथ एक इंडियन खिलाड़ी भी है शामिल

IPL 2023 – आईपीएल के इतिहास में मात्र 3 ऑलराउंडर हैं जिन्होंने यह कारनामा किया है जिसमें दो ऑलराउंडर वेस्टइंडीज के खिलाड़ी हैं और एक भारतीय खिलाड़ी शामिल हो गया है। 

पहली बार यह कारनामा करने वाले खिलाड़ी ब्रावो थे जिन्होंने आईपीएल में कुल 183 विकेट लिया है और 1560 रन बनाए हैं और चेन्नई सुपर किंग्स की तरफ से खेलते हुए शानदार परफॉर्मेंस करते थे और एक समय था जब भी आईपीएल के सबसे अधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी थे। 

दूसरे नंबर पर सुनील नरेन का नाम आता है सुनील नारायण ने आईपीएल में कुल 1046 रन बनाए हैं और विकेट लेने के मामले में वे 163 विकेट लिए हैं और वे ऐसा करने वाले दूसरे ऑलराउंडर हैं। 

IPL all-rounders who took more than 150 wickets and scored more than 1000 runs
IPL all-rounders who took more than 150 wickets and scored more than 1000 runs

रविंद्र जडेजा इकलौते भारतीय खिलाड़ी : 

तीसरे नंबर पर भारतीय ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा का नाम आता है रविंद्र जडेजा ने आईपीएल में कुल 2677 रन बनाया है और आई पी एल 2023 में 20 विकेट लेकर वे 150 विकेट के लिस्ट में शामिल हो गए हैं जिसके बाद वे तीसरे ऑलराउंडर बन गए हैं। 

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।