Nellai Royal Kings ने दर्ज की TNPL में अपनी पहली जीत, 6 विकेट से बने विजेता

IPL 2023 की समाप्ति के बाद अब लोगों की नजर TNPL पर टिकी हुई है। आईपीएल 2023 में शामिल होने वाले कई युवा बल्लेबाज अब इस लीग का हिस्सा बन गए हैं। ऐसे में इस मैच के लिए भी लोगों में रोमांच बढ़ा हुआ है। ऐसे में बीते दिन इस टूर्नामेंट में Siechem Madurai Panthers और Nellai Royal Kings के बीच एक धमाकेदार मैच खेला गया, जिसमें Nellai ने Seichem को हराकर इस टूर्नामेंट में अपनी पहली जीत दर्ज कर ली है। 

ये भी पढ़ें: MS Dhoni को क्यों कहा जाता था ‘होपलेस रोमांटिक’?

NRK ने SMP को दी 6 विकेट से मात

आपको बता दें कि हाल ही में TNPL में Siechem Madurai Panthers और Nellai Royal Kings के बीच एक शानदार मैच खेला गया, इस दौरान मैच में जहां Siechem की टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए Nellai Royal Kings को 8 विकेट के नुकसान पर 127 रनों का लक्ष्य दिया, वहीं टारगेट का पीछा करते हुए Nellai की टीम ने महज 13.4 ओवर में 4 विकेट गंवाकर ही लक्ष्य हासिल कर लिया।

FylHv GWcAIvYuw

ये भी पढ़ें: IPL 2023: इस सीजन Mohammed Shami के हिस्से में आया Purple Cap, ये खिलाड़ी हैं टॉप 5 की लिस्ट में शामिल

मैच का हाल

इस मैच की बात करें तो मैच में पहले बल्लेबाजी करने का जिम्मा Siechem Madurai Panthers ने उठाया, लेकिन पहले ही ओवर में S Karthik पवेलियन लौट गए। इसके बाद टीम के कप्तान Hari Nishanth ने 51 गेंदों पर 4 चौके और 3 छक्के के साथ 64 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली। इसके अलावा SMP की टीम से कोई बल्लेबाजी 20 रनों का आंकड़ा भी पार ना कर सका।

FylHFdlX0AEeWcH

वहीं इसके जवाब में 127 रनों का पीछा करने उतरी Nellai Royal Kings के बल्लेबाजों ने धमाकेदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया। इस बीच टीम के कप्तान Arun Karthik 34(12) और Nidish Rajagopal 42(26) ने धमाकेदार बल्लेबाजी की। इसके अलावा भी टीम के अन्य खिलाड़ियों ने भरपूर योगदान दिया और आखिरकार महज 13.4 ओवर में Nellai Royal Kings ने 6 विकेट से मैच जीत लिया।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Pranjal Srivastava

Pranjal Srivastava hails from Lakhimpur, Uttar Pradesh but resides in New Delhi. I have completed my Bachelor of Journalism and Mass Communication (BJMC) in 2022 from International School Of Media and Entertainment Studies (ISOMES). Since then, I have worked with News24 and also as a freelance content writer. I write for various beats including national and social affairs, entertainment, sports and other beats too.