Women’s Ashes 2023 में भी ऑस्ट्रेलिया का पलड़ा भारी, इकलौते टेस्ट में 89 रनों से दी इंग्लैंड को मात

22 जून से इंग्लैंड के Nottingham में इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच Women’s Ashes 2023 का इकलौता टेस्ट मैच आखिरकार अब समाप्त हो चुका है और इस मैच में भी पुरुष एशेज 2023 की तरफ ऑस्ट्रेलिया ने ही बाजी मारी है। दरअसल, 5 दिन तक चले इस मैच में ऑस्ट्रेलिया ने आखिरी दिन इंग्लैंड को 89 रनों से हरा दिया है।

ये भी पढ़ें: Indian Cricketer : Athiya Shetty ने ब्रिटेन में एडल्ट थीम वाले क्लब में जाने की अफवाहों पर तोड़ी अपनी चुप्पी, KL Rahul को दिखाया गया था वीडियो में

मैच का हाल

आपको बता दें कि इस मैच में पहले बल्लेबाजी करने उतरी ऑस्ट्रेलिया की टीम ने पहली ही इनिंग में शानदार बल्लेबाजी का प्रदर्शन किया और 473 रनों की बढ़त बना ली। इस दौरान जहां Ellyse Perry ने 99 रनों की पारी खेली तो वहीं Sutherland ने शानदार शतक जड़ते हुए 137 रनों की पारी खेली। वहीं इसके जवाब में इंग्लैंड ने भी बल्लेबाजी का दम दिखाने में किसी तरह की कमी नहीं की और इंग्लैंड की तरफ से Tammy Beaumont ने पहली ही पारी में दोहरा शतक जड़ दिया। इस दौरान ब्यूमोंट ने 331 गेंदों पर 27 चौकों के साथ 208 रनों की पारी खेली, जिसके बदौलत इंग्लैंड ने पहली पारी में 463 रन स्कोर किए।

Fzi6qg WcAQRJbU

वहीं इसके बाद दूसरी पारी में ऑस्ट्रेलिया की टीम 257 रनों पर ऑल आउट हो गई। ऐसे में इंग्लैंड को जीत के लिए 268 रनों का लक्ष्य मिला, जिसमें से चौथे दिन की समाप्ति तक इंग्लैंड की टीम ने 5 विकेट खोकर 116 रन बना लिए थे। ऐसे में इंग्लैंड को आखिरी दिन जीत के लिए 152 रनों की जरुरत थी, लेकिन पूरी टीम महज 178 रनों पर ही ढेर हो गई, लिहाजा ऑस्ट्रेलिया ने इस मैच को 89 रनों से जीत लिया।

ये भी पढ़ें: NED vs USA Dream11 Prediction in Hindi, Fantasy Cricket, Pitch Report, Dream11 Team, Group A, ICC ODI World Cup Qualifiers 2023

191448 cpztfsnmic 1687322127

Ashes 2023 के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को दी थी मात

आपको याद दिला दें कि 16 जून से इंग्लैंड और ऑस्ट्रेलिया पुरुष टीम के बीच भी Ashes 2023 का पहला मैच खेला गया था, जिसमें ऑस्ट्रेलिया ने 2 विकेट से इंग्लैंड को हराकर सीरीज में 1-0 से बढ़त हासिल कर ली थी। वहीं महिला एशेज 2023 का भी रिजल्ट कुछ ऐसा ही रहा है, जिसमें इकलौते टेस्ट मैच में ऑस्ट्रेलिया ने इंग्लैंड को 89 रनों से धूल चटा दी है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Ankit Singh

Ankit Singh hails from Bihar but resides in New Delhi. I have completed my Bachelor of Journalism and Mass Communication (BJMC) in 2022 from International School Of Media And Entertainment Studies (ISOMES). Since then, I have worked with News24 and also with South Block Digital Channel. I write for various beats including national and social affairs, entertainment, Cricket, dharam, business and other beats too. Thanks for giving me this opportunity. i am obliged and work with fullest of my ability to bring success to your organisation.