IND A vs BAN A: बांग्लादेश के साथ अंपायर ने की बेईमानी? इंडिया A के कप्तान को दे दिया नॉट आउट, देखें वीडियो

बांग्लादेश के साथ अंपायर ने की बेईमानी– भारत ए और बांग्लादेश ए के बीच वर्तमान में एक मैच हो रहा है। भारत ए ने टॉस जीता और पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। बांग्लादेश ए टीम ने अपनी पारी में कुल 112 रन बनाए। खबर लिखे जाने तक भारत ए ने बिना कोई विकेट खोए 276 रन बना लिए थे।

भारत ए के दोनों सलामी बल्लेबाजों ने शानदार शतक लगाया है। यशस्वी जायसवाल 140 रन बनाकर खेलते हैं, जबकि अभिमन्यु ईश्वरन 126 रन बनाकर खेलते हैं।

भारत की पारी के पहले ही दिन अभिमन्यु के आउट होने के बाद काफी विवाद हुआ, लेकिन अंपायर ने उन्हें नॉट आउट करार दिया.

बांग्लादेश के साथ हुआ बेईमानी

मैच के पहले दिन अभिमन्यु रन आउट हुए। मैच के 9वें ओवर में यह घटना हुई। एक फील्डर जो मिड-ऑन पर तैनात था, उसने गेंद को पकड़ लिया और उसे नॉन-स्ट्राइकर के पास फेंक दिया, जब ईश्वरन तेज गेंदबाज खालिद अहमद की गेंद का बचाव करने के बाद तेजी से रन ले रहे थे। इसे भी पढ़ेंSurya Kumar Yadav- सूर्यकुमार यादव उतरे संजू सैमसन के सपोर्ट में, देखें विडिओ

अहमद ने तुरंत अपील की, लेकिन अंपायर ने उनके पक्ष में फैसला नहीं सुनाया। नतीजतन, अंपायर ने बांग्लादेश ए के बाकी खिलाड़ियों की अपील खारिज कर दी। इसे भी पढ़ेंViral #8- 6 6 6 6 6 6 6, ऋतुराज गायकवाड़ ने मचाया गदर, एक ओवर में जड़े लगातार 7 छक्के- देखें Video

उसी रिप्ले में स्पष्ट रूप से दिखाया गया कि जब थ्रो स्टंप्स से टकराया तो ईश्वरन क्रीज लाइन से थोड़ा दूर थे।

इंडिया ए ने शानदार गेंदबाजी की. मैच की पहली पारी में बंग्लादेश ए सिर्फ 112 रन ही बना सकी. भारत के तरफ से सबसे सफल गेंदबाज सौरभ कुमार रहे.

सौरभ कुमार ने 8 ओवर में 23 रन देकर चार विकेट अपने नाम किए. दूसरी तरफ नवदीप सैनी ने भी 3 बांग्लादेशी खिलाड़ियों को पवेलियन लौटा दिया. इसके अलावा मुकेश कुमार को भी 2 विकेट चटकाए थे.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..