क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ को डेट कर रही है मराठी एक्ट्रेस? बोलीं- इससे हमारी दोस्ती खराब हो गई

क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ को डेट कर रही है मराठी एक्ट्रेस– 25 साल के रितुराज गायकवाड़ ने कुछ साल पहले मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव की सोशल मीडिया पोस्ट पर कमेंट किया था। इसके बाद से ही दोनों के डेट करने की खबरें आ रही थीं. दोनों सितारों के बीच कभी इस पर चर्चा नहीं हुई। सयाली ने अब ऋतुराज के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है।

हाल ही में क्रिकेटर ऋतुराज गायकवाड़ और मराठी एक्ट्रेस सयाली संजीव को लेकर एक खबर सामने आ रही है। कई मीडिया रिपोर्ट्स में बताया जा चुका है कि दोनों एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं।

सोशल मीडिया पर एक कमेंट से शुरू हुई इन अफवाहों के चलते सयाली काफी परेशान हो गई हैं। उन्होंने आखिरकार अफेयर की अफवाहों के पीछे का सच बता दिया है।

ऋतुराज को डेट कर रही हैं सायली?

25 साल के रितुराज गायकवाड़ ने कुछ साल पहले सयाली संजीव के सोशल मीडिया पोस्ट पर एक कमेंट किया था। तभी से दोनों के रिलेशनशिप में होने की खबरें आ रही हैं.

दोनों सितारों ने इस बारे में कभी बात नहीं की। नतीजा यह हुआ कि लोग मानने लगे कि दोनों का रिश्ता असली है। असयाली यह कहने के लिए आगे आई हैं कि वह अब अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में खबरों से परेशान हैं कि वह खुलकर सामने आ गई हैं।

उन्होंने हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत में कहा, ‘हमारे बीच कुछ भी नहीं है. इन अफवाहों की वजह से हमारी दोस्ती भी खराब हो गई. कुछ था ही नहीं.

मुझे पता भी नहीं क्यों जोड़ा जा रहा है हमको.’ उन्होंने आगे बताया, ‘अफवाहों की वजह से मेरी पर्सनल लाइफ में बहुत-सी दिक्कतें खड़ी हो गई थीं. ये चीज गॉसिप करने वाले लोग नहीं समझते हैं. इन बातों का असर हमारे ऊपर होता है.’

सायली कहती हैं, ‘वो अच्छे प्लेयर हैं. शुरुआत में हमने इस बारे में बात भी की थी. शुरुआत में हमने इन अफवाहों को नजरअंदाज किया. हमने कहा, ‘छोड़ ना अफवाहें हैं.’ हमने हमेशा सोचा कि जब सच्चाई बाहर आ जाएगी तो सबको पता चल ही जाएगा.

शायद जब हम अपने पार्टनर्स से शादी कर लेंगे तब लोगों को पता लगेगा. लेकिन अगर डेढ़ साल के बाद भी अफवाहें फैल रही हैं तो आपके ऊपर इसका असर पड़ने लगता है. बाद में हमें लगने लगा था बस करो यार.’

बात करने में होती है दिक्कत

29 साल की सयाली संजीव ने अपनी डेटिंग लाइफ के बारे में बात करते हुए बताया कि वो फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रही हैं. हालांकि ऐसी अफवाहों की वजह से उनके पार्टनर के साथ उनके रिश्ते पर असर पड़ सकता है।

उन्होंने कहा, ‘इस वजह से घर में तनाव पैदा हो जाता है। आज अगर मैं उनके काम पर कुछ कहना चाहता हूं या उन्हें बधाई देना चाहता हूं तो नहीं दे सकता। यहां तक कि वे मेरे काम के बारे में कुछ नहीं कह सकते।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..