Ishan Kishan: ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबशूरती के आगे विराट की अनुष्का भी हैं फेल

ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबशूरती के आगे विराट की अनुष्का भी हैं फेल– मुंबई इंडियंस के स्टार खिलाड़ी ईशान किशन की गर्लफ्रेंड है बेहद खूबसूरत और तस्वीरें देख आप कहेंगे ‘हॉट है बॉस’ भारतीय टीम के विस्फोटक बल्लेबाज विकेटकीपर ईशान किशन अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं।

आईपीएल से लेकर इंटरनेशनल क्रिकेट मैच तक, ईशान किशन का क्रिकेट करियर और पर्सनल लाइफ दोनों ही काफी दिलचस्प रहे हैं। किस हसीना के प्यार में ये बल्लेबाज क्रिकेट के मैदान पर आउट हो गया.

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ईशान किशन अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी के साथ-साथ अपनी गर्लफ्रेंड यानी कि अदिति हुंडिया को लेकर के अक्सर चर्चा में रहते हैं।

अदिति हुंडिया पेशे से एक मॉडल है। वह साल 2017 में फेमिना मिस इंडिया फाइनलिस्ट भी रह चुकी है।साल 2018 में मिस सुपर नेशनल इंडिया का ताज भी इस हसीना ने अपने नाम किया है। इतना ही नहीं अदिति हुंडिया सोशल मीडिया पर कई सारे ब्रांड के लिए भी एड करती हैं।

image 13

अदिति का जन्म जयपुर, राजस्थान में 15 जनवरी 1997 को हुआ था। जयपुर में अपनी स्कूली शिक्षा के अलावा, उन्होंने सेंट जेवियर्स कॉलेज से बिजनेस डिग्री के साथ स्नातक किया। शुरुआत में मॉडलिंग इंडस्ट्री में अपना नाम बनाना चाहते थे।

जिसके साथ ही उन्होंने साल 2017 में एफडी कलर्स फेमिना मिस इंडिया राजस्थान का खिताब भी जीता था। इसके अलावा वह अरमान मलिक के टूटे ख्वाब वीडियो में नजर आई थीं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली अदिति हुंडिया के इंस्टाग्राम पर भी 279K फॉलोअर्स हैं.

image 14

अदिति को कई बार आईपीएल के मैचों में ईशान किशन और उनकी टीम को सपोर्ट करते हुए भी देखा गया है। साल 2019 में जब वह खिलाड़ी को सपोर्ट करने मैदान पर आई थी। तब से ही दोनों की लव स्टोरी को हवा मिली थी। उसके बाद दोनों की एक साथ कई सारी तस्वीरें भी नजर आई।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..