Ben Stokes : 182 रन की शानदार पारी खेलने के बाद बेन स्टोक्स ने जेसन रॉय से माफी मांगी, आखिर क्या थी पूरी बात

Ben Stokes – इंग्लैंड के लिए रिकॉर्ड तोड़ने वाले वनडे स्कोर के बाद बेन स्टोक्स ने जेसन रॉय से माफी मांगी। बल्लेबाज ने कहा कि वह अपनी पारी से खुश हैं, लेकिन उन्हें रॉय के लिए बुरा लग रहा है, जिन्होंने पांच साल से अधिक समय तक यह रिकॉर्ड कायम रखा था। 

शुरुआती विकेट खोने के बावजूद स्टोक्स ने कहा कि वह शुरुआती विकेट गंवाने के बाद भी सकारात्मक रहना चाहते थे और न्यूजीलैंड को दबाव में रखना चाहते थे।

हालांकि स्टोक्स अपने प्रदर्शन से खुश थे, लेकिन उन्होंने अपना रिकॉर्ड तोड़ने के लिए रॉय से माफी मांगी। शुरुआती विकेट खोने के बाद भी वह चाहते थे कि टीम अच्छी शुरुआत करे और विपक्षी टीम पर दबाव बनाए.

उनकी घनिष्ठ मित्रता और टीम वर्क के कारण, स्टोक्स की माफ़ी संभवतः वास्तविक है। हालाँकि स्टोक्स की सफलता से रॉय खुश होंगे, लेकिन संभावना है कि उन्हें पता था कि रॉय अपना रिकॉर्ड खोने से निराश होंगे।

वह माफ़ी मांग कर रॉय की उपलब्धियों और सम्मान को भी दर्शाता है। यह अच्छे खेल कौशल का प्रतीक होने के साथ-साथ टीम भावना की भावना को भी प्रदर्शित करता है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।