World Cup 2023 : वर्ल्ड कप से पहले पाकिस्तान को लग सकता है बड़ा झटका, यह खिलाड़ी हो सकता है बाहर

World Cup 2023 – भारत में आगामी वनडे विश्व कप से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने तेज गेंदबाज नसीम शाह की फिटनेस को लेकर चिंता व्यक्त की है। आजम ने कहा है कि नसीम कंधे की चोट से उम्मीद के मुताबिक तेजी से ठीक नहीं हो रहे हैं, जिसके कारण वह एशिया कप 2023 से बाहर हो गए हैं।

अगर नसीम विश्व कप के लिए फिट नहीं हुए तो पाकिस्तान की सफलता की संभावना काफी कम हो जाएगी। एक तेज़ गेंदबाज़ जो टीम के सबसे होनहार युवा खिलाड़ियों में से एक है, नसीम टीम के सबसे होनहार युवा खिलाड़ियों में से एक है।

आजम के अनुसार, अगर नसीम अनुपलब्ध हैं तो टीम को विकेट लेने के अन्य तरीके खोजने होंगे। इसके अतिरिक्त, उनका मानना ​​है कि टीम विश्व कप में आने वाली किसी भी चुनौती को पार कर सकती है और अच्छा प्रदर्शन कर सकती है।

मूल लेख के अनुसार, नसीम शाह भारत में पाकिस्तान के शुरुआती एकदिवसीय विश्व कप मैच में खेलने के लिए फिट नहीं हो सकते हैं। गेंदबाज को कंधे की चोट से उबरने में उम्मीद से अधिक समय लग रहा है, जिसके कारण उन्हें एशिया कप 2023 से बाहर होना पड़ा।

आवश्यक जानकारी बनाए रखने के बावजूद, पैराफ़्रेज़ मूल लेख को सरल और संक्षिप्त करता है। इसके अतिरिक्त, कुछ तकनीकी भाषा हटा दी गई है, जैसे “वनडे विश्व कप” और “कंधे की चोट।”

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।