Virat Kohli के 72वें शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा का छलका प्यार, पोस्ट शेयर कर खास अंदाज में दी बधाई

Cricketyatri , Virat Kohli के 72वें शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा का छलका प्यार– बांग्लादेश और भारत अपना अंतिम और तीसरा वनडे 10 दिसंबर को मीरपुर के शेर-ए-बांग्ला स्टेडियम में खेलेंगे। टॉस जीतकर बांग्लादेश ने पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। ईशान किशन और विराट कोहली ने उन्हें गलत साबित करने के लिए अपनी शक्ति में सब कुछ किया।

दोनों बल्लेबाजों ने मिलकर बांग्लादेश के गेंदबाजों की जमकर धुनाई की. इसके अतिरिक्त, विराट कोहली ने तीन वर्षों में वनडे में अपना पहला शतक बनाया।

जिसके बाद उनकी (विराट कोहली) की पत्नी अनुष्का शर्मा ने विराट को इस खास अंदाज में बधाई दी.

अनुष्का शर्मा का Virat Kohli के लिए छलका प्यार

बता दें कि बांग्लादेश के खिलाफ विराट कोहली ने तीसरे वनडे मुकाबले में एक शानदार शतक जड़कर सबको काफी प्रभावित किया है. एक नजर इस पर भी“सचिन से लेकर सूर्या तक…”, Virat Kohli के 72वें शतक पर झूम उठा क्रिकेट जगत, दिग्गजों ने खास अंदाज में बधाई देकर बढ़ाया हौसला

कोहली का यह इंटरनेशनल क्रिकेट में 72वां शतक था. जिसके चलते उन्होंने पूर्व ऑस्ट्रेलियाई दिग्गज बल्लेबाज़ रिकी पोंटिंग को भी शतक के मामले में पछाड़ दिया.

image 28

इसके बाद अनुष्का शर्मा ने सबसे लोकप्रिय सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की। शतक पूरा करने के बाद जश्न मनाते विराट कोहली।

बावजूद इसके बॉलीवुड एक्ट्रेस ने इस पोस्ट पर कोई कैप्शन नहीं लगाया. लेकिन, उन्होंने 3 इमोजी शेयर की हैं। जिसमें दो दिल वाला इमोजी और एक ‘सतक’ है।

image 29

कोहली ने खेली 113 रनों की शानदार पारी

विराट कोहली ने सिर्फ 85 गेंदों में वनडे में अपना 72वां शतक जड़ा। इस दौरान उन्होंने 91 गेंदों में 113 रन बनाए। इस दौरान विराट का स्ट्राइक रेट 124.18 का रहा। उन्होंने इस दौरान 11 चौके और दो गगनचुंबी छक्के भी लगाए। एक नजर इस पर भीईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने बॉलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल, तस्वीरें देख मलाइका को भूल जायेंगे आप

मैच की बात करें तो ईशान किशन के दोहरे शतक और विराट कोहली के शतक की बदौलत भारतीय टीम ने पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 409 रन बनाए और बांग्लादेश को 410 रनों का विशाल लक्ष्य दिया।

जिसके जवाब में दूसरी पारी में बांग्लादेश फिलहाल 25 ओवर के बाद 5 विकेट के नुकसान पर 134 रन बनाकर खेल रही है.

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..