Virender Sehwag : वीरेंद्र सहवाग ने इस खिलाड़ी का किया खूब प्रशंसा, यह उनके द्वारा देखे गए सर्वश्रेष्ठ हिट्स में से एक 

Virender Sehwag – ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एक दिवसीय अंतर्राष्ट्रीय मैच में, वीरेंद्र सहवाग ने दक्षिण अफ्रीकी विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन की 83 गेंदों में 174 रन की पारी की प्रशंसा की। यह उनके द्वारा देखे गए सर्वश्रेष्ठ हिट्स में से एक था।

क्लासेन की पारी से दक्षिण अफ्रीका ने ऑस्ट्रेलिया के 322 रन का आसानी से पीछा करते हुए 164 रन से मैच जीत लिया। दक्षिण अफ़्रीकी बल्लेबाज़ द्वारा एकदिवसीय लक्ष्य का पीछा करते हुए इससे अधिक व्यक्तिगत स्कोर कभी नहीं देखा गया।

सहवाग विशेष रूप से क्लासेन की क्लीन हिटिंग और नियमित रूप से बाउंड्री लगाने की उनकी क्षमता से प्रभावित थे। उन्होंने कहा कि क्लासेन की पारी बल्लेबाजी में “मास्टरक्लास” थी।

सहवाग ने ट्विटर पर लिखा, “मैंने अपने समय में कई बेहतरीन पारियां देखी हैं, लेकिन क्लासेन की पारी कुछ खास थी।” “यह मेरे द्वारा अब तक देखी गई सबसे अच्छी हिटिंग थी। वह साफ, शक्तिशाली और सटीक था। वह अजेय था।”

क्लासेन के लिए सहवाग की प्रशंसा वास्तव में उच्च प्रशंसा है, जो सर्वकालिक महान बल्लेबाजों में से एक है। यह क्लासेन की प्रतिभा और क्षमता का प्रमाण है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।