Asia cup 2023 : फाइनल मैच के बाद ग्राउंड्समैन के लिए 50,000 अमेरिकी डॉलर की पुरस्कार दिया गया

Asia cup 2023 – एशिया कप 2023 के दौरान उनके उत्कृष्ट काम के सम्मान में, एशियाई क्रिकेट परिषद (एसीसी) और श्रीलंका क्रिकेट (एसएलसी) ने कोलंबो और कैंडी में क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन के लिए 50,000 अमेरिकी डॉलर की पुरस्कार राशि की घोषणा की है।

चुनौतीपूर्ण मौसम की स्थिति के बावजूद, क्यूरेटर और मैदानकर्मियों ने पिचों और आउटफील्ड को तैयार करने के लिए अथक प्रयास किया। उनके प्रयासों के परिणामस्वरूप, खिलाड़ी अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने में सक्षम हुए और प्रशंसक रोमांचक क्रिकेट मैचों का आनंद ले सके।

क्रिकेट टूर्नामेंटों को सफल बनाने के लिए क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। उनके समर्पण और कड़ी मेहनत की मान्यता में, यह पुरस्कार एक उचित श्रद्धांजलि है।

एशिया कप 2023 की पिचों और आउटफील्ड पर काम करने वाले क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन को 50,000 अमेरिकी डॉलर का पुरस्कार दिया गया है। मौसम की कठिन परिस्थितियों के कारण क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन ने बहुत अच्छा काम किया।

एक क्रिकेट टूर्नामेंट की सफलता क्यूरेटर और ग्राउंड्समैन पर निर्भर करती है, जैसा कि एसीसी और एसएलसी द्वारा मान्यता प्राप्त है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।