Story: जब बीच सड़क पर पब्लिक ने की थी ईशान किशन की पिटाई, बड़ी मुश्किल से बची थी जान

जब बीच सड़क पर पब्लिक ने की थी ईशान किशन की पिटाई– ईशान बांग्लादेश के खिलाफ सीरीज के निर्णायक मुकाबले में दोहरा शतक जड़कर सुर्खियों में आ गए हैं। क्रिकेट में सबसे तेज दोहरा शतक बनाने के अलावा टॉप ऑर्डर में ईशान की धमाकेदार पारी के चर्चे बड़े खिलाड़ियों से लेकर गली तक हैं.

आईपीएल में मुंबई की ओर से खेलने वाले इस खिलाड़ी के बारे में इंटरनेट पर काफी जानकारी और आंकड़े उपलब्ध हैं, लेकिन यहां कुछ ऐसा है जो आपको ईशान के बारे में और कहीं नहीं मिलेगा।

ऑटो वाले ने लगाई थी ईशान किशन की पिटाई

जी न्यूज के मुताबिक, मामला 2016 का है। ईशान किशन जब गाड़ी चला रहे थे तभी एक तेज रफ्तार कार ऑटो रिक्शा से टकरा गई। इस हादसे की चपेट में आने से ऑटो रिक्शा में बैठे कई लोग बुरी तरह घायल हो गए, जिससे भीड़ आपा खो बैठी. इसे भी पढ़ेंIPL 2023: 5 खिलाड़ी जिन्हें गुजरात टाइटन्स (GT) इम्पैक्ट प्लेयर्स के रूप में इस्तेमाल कर सकता है..

पहले तो भीड़ ने ईशान किशन को सड़क पर पीटा और फिर पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। चूंकि मामला काफी गंभीर नहीं था, उस समय भारत की अंडर-19 टीम के कप्तान इशान किशन को छोड़ दिया गया था। Virat Kohli के 72वें शतक पर पत्नी अनुष्का शर्मा का छलका प्यार, पोस्ट शेयर कर खास अंदाज में दी बधाई

आईपीएल के महंगे खिलाड़ी

आईपीएल 2022 के मेगा ऑक्शन में 15 करोड़ की मोटी रकम चुकाकर मुंबई इंडियंस ने इस खिलाड़ी को अपने खेमे में शामिल किया.

पिछले सीजन में लचर प्रदर्शन के बावजूद मुंबई की टीम ने इस खिलाड़ी को रिटेन किया था। ईशान किशन को बनाए रखने के बाद मुंबई इंडियंस के प्रशंसकों के पास उनके बारे में कहने के लिए बहुत कुछ था।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..