Cheteshwar Pujara : शिखर धवन ने चेतेश्वर पुजारा का इस तरह उड़ाया मजाक, इंस्टाग्राम पर किया शेयर

Cheteshwar Pujara – चेतेश्वर पुजारा ने ईरानी ट्रॉफी के लिए प्रैक्टिस करते हुए अपनी एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. शिखर धवन ने मजाक में टिप्पणी करते हुए सुझाव दिया कि पुजारा को युवा खिलाड़ियों को मौका देना चाहिए। पुजारा की उम्र के खिलाड़ी का इस टूर्नामेंट में हिस्सा लेना असामान्य है.

ईरानी ट्रॉफी 1 अक्टूबर से शुरू होगी और चेतेश्वर पुजारा पूरी तरह से तैयार हैं और अभ्यास भी शुरू कर चुके हैं। पुजारा ने राजकोट में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच तीसरे वनडे में भाग लिया था और हाल ही में उन्होंने अभ्यास करते हुए एक तस्वीर सोशल मीडिया पर साझा की थी।

शिखर धवन पुजारा की प्रैक्टिस से खफा हैं और उनका मानना ​​है कि अब युवा खिलाड़ियों को मौका देने का समय आ गया है.

चेतेश्वर पुजारा ने भारत के लिए 103 टेस्ट मैच खेले हैं, जिनकी 176 पारियों में 7000 से अधिक रन बनाए हैं। उन्होंने लगभग 43 का औसत बनाए रखा है। पुजारा ने टेस्ट में 19 शतक और तीन दोहरे शतक बनाए हैं, साथ ही 35 मौकों पर 50 रन भी बनाए हैं। टेस्ट में उनका सर्वोच्च व्यक्तिगत स्कोर 206 है।

हालांकि, विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पुजारा का प्रदर्शन निराशाजनक रहा, जिसके कारण उन्हें वेस्टइंडीज के खिलाफ टेस्ट सीरीज से बाहर कर दिया गया। नतीजतन, उन्होंने तब से टीम इंडिया का प्रतिनिधित्व नहीं किया है।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।