टीम इंडिया के हालिया प्रदर्शन से नाराज हुई BCCI, रोहित शर्मा की होगी छुट्टी, 3 जनवरी से होगा ये खिलाड़ी नया कप्तान

टीम इंडिया के हालिया प्रदर्शन से नाराज हुई BCCI– कयास लगाए जा रहे हैं कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद जल्द ही भारतीय टी20 टीम की कमान किसी टी20 कप्तान के हाथ में आ सकती है।

श्रीलंका के आगामी भारत दौरे को लेकर चल रही इन अटकलों पर अब विराम लग सकता है। 3 जनवरी से शुरू हो रही टी20 सीरीज में भारतीय टीम की कमान एक कप्तान के हाथों में हो सकती है।

नए कप्तान बन सकते हैं हार्दिक पंड्या

भारतीय टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या कप्तान हो सकते हैं। जो नेशनल क्रिकेट एकेडमी में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कई दिनों से अटकलें लगाई जा रही हैं कि हार्दिक पांड्या को भारतीय टी20 टीम में शामिल किया जाएगा।

बीसीसीआई की सालाना बैठक इसी महीने होगी, ऐसे में इसकी घोषणा तब की जा सकती है। बैठक 22 दिसंबर को होगी। इस वार्षिक बैठक से भारत की चयन समिति का गठन भी होगा। श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम का चयन किसके द्वारा किया जाएगा।

रोहित शर्मा ने किया निराश

रोहित शर्मा को साल 2021 में टी20 विश्व कप के बाद भारतीय टीम का पूर्ण कप्तान बनाया गया था। भारतीय टीम उनसे 15 साल से टी20 विश्व कप खिताब जीतने की उम्मीद कर रही थी।

इसे भी पढ़ें- Video: IPL इतिहास में KKR के वह पांच रिकॉर्ड, जो आजतक नहीं तोड़ पाई कोई टीम

दुर्भाग्य से, वह इन उम्मीदों पर खरा नहीं उतरा और भारतीय टीम सेमीफाइनल में पहुंचने से चूक गई। टी20 में रोहित शर्मा की कप्तानी का करियर तभी से खत्म होने के कयास लगाए जा रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Viral #13- Mitchell Stark ने डाली खतरनाक बॉल, हिल भी नहीं पाया बल्लेबाज और उड़ गया स्टंप

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..