कौन सा खिलाड़ी भविष्य में जाकर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालेगा, जानिए भविष्यवाणी…

कौन सा खिलाड़ी भविष्य में जाकर चेन्नई सुपर किंग्स की कमान संभालेगा- शुक्रवार को कोच्चि में हुए आईपीएल मिनी ऑक्शन कई बड़े खिलाड़ी से इधर से उधर हुए। यहां पर इंग्लैंड टीम के कप्तान बेन स्टोक्स को चेन्नई सुपर किंग ने 16 करोड 25 लाख में खरीदा है।

 ऐसा माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग ने इस खतरनाक खिलाड़ी को किसी मकसद से खरीदा है। वह मकसद है टीम के मौजूद कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की जगह लेना।

 दरअसल चेन्नई को इस वक्त एक ऐसे कप्तान की जरूरत है जो की टीम की कमान को संभाल सके। बेन स्टोक्स इस कैटेगरी में एकदम सही दिखाई देते हैं।

 दरअसल चेन्नई सुपर किंग के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने पिछले सीजन में कप्तानी छोड़ दी थी। उसके बाद ऑल राउंडर रविंद्र जडेजा को कप्तानी सौंप दी गई थी।

यह भी पढ़े- Shardul Thakur Wedding: फरवरी में मिताली से शादी करेंगे शार्दुल ठाकुर, सिर्फ खास मेहमानों को मिलेगा निमंत्रण

 रविंद्र जडेजा के होने के समय पर चेन्नई सुपर किंग्स ने इतना बेकार प्रदर्शन किया था के टूर्नामेंट के बीच में ही रविंद्र जडेजा कप्तानी छोड़नी पड़ी।

 रविंद्र जडेजा के जाने के बाद महेंद्र सिंह धोनी को कप्तान बनाया गया। लेकिन जल्द ही महेंद्र सिंह धोनी अपनी रिटायरमेंट का एलान करने वाले हैं।

यह भी पढ़े- रणजी ट्रॉफी में संजू सैमसन ने फिर तहलका मचा चयनकर्ताओं को जड़ा तमाचा, 14 गेंदों पर ठोक डाले 56 रन

 चेन्नई सुपर किंग कमान संभालने के लिए किसी की तलाश कर रहा है। शायद इसीलिए चेन्नई सुपर किंग्स ने बेन स्टोक्स के ऊपर पैसे खर्च किए हैं।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar