भारत बनाम बांग्लादेश मीरापुर के महायुद्ध में कौन सी टीम जित हासिल कर सकती है, जानिए…

महायुद्ध में कौन सी टीम जीत हासिल कर सकती है- भारत और बांग्लादेश के बीच में दूसरे टेस्ट मैच का चौथा दिन आज शुरू हो चुका है। टीम इंडिया इस मैच में जीत से बस कुछ ही रन पीछे हैं। टीम इंडिया के 7 विकेट गिर चुके हैं। मीरापुर में हो रहे इस टेस्ट मैच में बांग्लादेश ने भारत को 145 रन का लक्ष्य दिया था।

तीसरे दिन का खेल जब खत्म हुआ था तब टीम इंडिया का स्कोर  45 रन पर 4 विकेट था। जयदेव उनादकट और अक्षय पटेल की जोड़ी क्रीज पर थी। 4 दिन के शुरुआती ओवर में ही टीम इंडिया ने जावेद उनादकट का विकेट गंवा दिया। उन्होंने 13 रन बनाये।

यह भी पढ़े- Sam Curran ने तोड़ डाले सभी रिकॉर्ड….IPL इतिहास की सबसे बड़ी बोली लगी

 दूसरी पारी में लड़खड़ा  गई थी टीम इंडिया

 गौरतलब है कि टीम इंडिया ने 145 रन का पीछा करते हुए बांग्लादेश के खिलाफ दूसरा और अंतिम टेस्ट मैच के तीसरे दिन शुक्रवार को शुरू में ही शीर्ष क्रम के चार महत्व विकेट गंवा दिए थे।

यह भी पढ़े- IPL Auction में इन 5 खिलाड़ियों को लगा बड़ा झटका, नीलामी में हुआ करोड़ों का नुकसान

 इससे यह मैच और भी रोमांचक स्थिति में पहुंच गया था। इस श्रृंखला में क्लीन स्वीप करके विश्व टेस्ट चैंपियनशिप में महत्वपूर्ण अंक हासिल करने के कोशिश में भारतीय टीम की शुरुआत अच्छी नहीं रही।

 उन्होंने तीसरा दिन का खेल खत्म होने तक 4 विकेट पर 45 रन बनाए थे। पहले वनडे में बांग्लादेश 1 विकेट से जीता, दूसरे वनडे में बांग्लादेश 5 रनों से जीता, तीसरे वनडे में भारत 227 रन से जीता। पहले टेस्ट में भारत 188 रन से जीता।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar