PAK vs NED: पहली जीत के बाद चेहरे पर आई मुस्कान, कप्तान बाबर आजम ने दिया ये बयान

पहली जीत के बाद चेहरे पर आई मुस्कान– पाकिस्तान ने रविवार को नीदरलैंड्स के खिलाफ जीत के अलावा टी20 वर्ल्ड कप में अपना खाता भी खोला. लगातार दो हार के बाद इस शानदार जीत के बाद पाकिस्तान ने आत्मविश्वास हासिल किया।

मैच के बाद बाबर आजम ने कहा, ‘मैं बहुत खुश हूं. गेंद और बल्ले दोनों ने अच्छा प्रदर्शन किया।

लंबाई मेरे लिए महत्वपूर्ण थी। सतह पर उछाल के कारण उन्हें अच्छी लेंथ की गेंदबाजी करनी थी। सभी ने अच्छा काम किया। बाबर ने आगे कहा, इससे बेहतर पीछा करने के आदी हैं.

इसे भी पढ़ें- दिनेश कार्तिक ने सुपरमैन बनकर लपका हैरतअंगेज कैच, टेंबा बवूमा की चालाकी पर फेरा पानी, वायरल हुआ VIDEO

हम पहले भी ऐसा करते रहे हैं। जीतना आपको हमेशा आत्मविश्वास देता है और हम अगले मैच में अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं।”

मैंने काउंटी में की है गेंदबाजी: शादाब

वहीं 4 ओवर में तीन विकेट चटकाने वाले मैच के हीरो शादाब खान ने कहा, “मुझे लगता है कि यह एक अच्छी पिच थी। मैंने सिर्फ स्टंप पर गेंदबाजी करने की कोशिश की।

मैंने इन खिलाड़ियों को पिछली सीरीज के साथ-साथ काउंटी क्रिकेट में भी गेंदबाजी की थी। हमारे गेंदबाजों ने पावरप्ले में दबाव डाला और मैं स्ट्राइक कर सका और यही एक टीम गेम के बारे में है। हम पिछले दो मैचों में गेम खत्म नहीं कर सके और आज इसे खत्म करने के बारे में था।”

90 रन पर्याप्त नहीं थे

जैसा कि नीदरलैंड के कप्तान स्कॉट एडवर्ड्स ने कहा: “यह सही निर्णय था। हमने पहले सभी टूर्नामेंटों में बल्लेबाजी नहीं की थी, और आज हम काफी अच्छे नहीं थे।

पावरप्ले के बाद, हमने केवल 30 रन बनाए थे। हम बाउंड्री नहीं मार सकते थे। बल्ले से। गेंदबाजों ने अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन किया, लेकिन 90 रन कभी भी काफी नहीं थे।’

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..