PAK vs NZ: Mohammad Wasim Jr ने फेंकी आग उगलती गेंद, चारों खाने चित हो गया Blundell-Williamson

Mohammad Wasim Jr ने फेंकी आग उगलती गेंद- पाकिस्तान और न्यूजीलैंड के बीच कराची में पहले टेस्ट मैच के दौरान पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद वसीम जूनियर की खतरनाक इनस्विंगर फेंके जाने से कीवी टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज टॉम ब्लंडेल हैरान रह गए।

गेंद हवा में झूलते ही सीधे पैर पर लग गई। गेंदबाजी की अपील के जवाब में अंपायर ने उंगली उठा दी और बल्लेबाज को क्रीज पर लौटने के लिए मजबूर होना पड़ा। विलियमसन के आउट होने के तुरंत बाद खिलाड़ी टॉम ब्लंडेल काफी निराश दिखे।

सिर्फ 1 विकेट ही मिला वसीम जूनियर को

पहले टेस्ट मैच में वसीम जूनियर ने 24 ओवर फेंके, इस दौरान तीन मेडन आउट हुए, जबकि 81 रन बनाए।

उन्हें एकमात्र सफलता टॉम ब्लंडेल के साथ मिली थी। विकेट मिलने के बाद वसीम जूनियर के लिए यह एक शानदार जश्न था।

47 रन बनाए Tom Blundell ने

टॉम ब्लंडेल को मोहम्मद वसीम जूनियर ने तीसरे दिन के तीसरे सत्र में हटा दिया। इस बल्लेबाज ने 116 गेंदों में 47 रन की पारी खेली। उनके बल्ले से इस दौरान तीन चौके और एक छक्का भी निकला।

पाकिस्तान बनाम न्यूजीलैंड पहला टेस्ट

मैच के आंकड़ों के अनुसार पाकिस्तान ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट के नुकसान पर 438 रन बनाए।

न्यूजीलैंड ने पहली पारी में छह विकेट गंवाकर 440 रन बनाए हैं। तीसरे दिन का खेल खत्म हो चुका है. न्यूजीलैंड के लिए क्रीज पर केन विलियमसन 105 और ईश सोढ़ी 1 रन बनाकर नाबाद हैं।

पाकिस्तान (प्लेइंग इलेवन): अब्दुल्ला शफीक, इमाम-उल-हक, शान मसूद, बाबर आजम (c), सऊद शकील, सरफराज अहमद (wk), आगा सलमान, नौमान अली, मोहम्मद वसीम जूनियर, अबरार अहमद, मीर हमजा

न्यूजीलैंड (प्लेइंग इलेवन): टॉम लैथम, डेवोन कॉनवे, केन विलियमसन, हेनरी निकोल्स, डेरिल मिशेल, टॉम ब्लंडेल (wk), माइकल ब्रेसवेल, टिम साउथी (c), ईश सोढ़ी, नील वैगनर, एजाज पटेल।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 : लखनऊ की टीम अब नहीं चूकना चाहेगी राहुल के कंधों पर जिम्मेदारी!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं