Viral Video: अगर Shikhar Dhawan की बात मान लेते Rishabh Pant, तो शायद नहीं होता ये हादसा

अगर Shikhar Dhawan की बात मान लेते Rishabh Pant- शिखर धवन के साथ ऋषभ पंत का एक पुराना वीडियो भी है जो इस दौरान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। पंत सलाह के लिए अपने वरिष्ठ धवन से पूछते हैं, और वह जवाब देता है, “गंदी धीरे छल्या कर।”

भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत शुक्रवार तड़के दिल्ली-देहरादून राजमार्ग पर सड़क के डिवाइडर से टकराने के बाद आग में बाल-बाल बचे। 25 साल के पंत के लिए जानलेवा चोट का कोई संकेत नहीं है।

पंत को सिर, पीठ और पैर में चोट लगी थी। जाहिर तौर पर पंत को गाड़ी चलाते समय झपकी आ गई और फिर वह डिवाइडर से जा टकराया, जिससे उनकी कार में आग लग गई।

वहां से गुजर रहे चालक व बाकी हरियाणा रोडवेज कर्मचारियों ने जलती कार से उसे खींच लिया। चालक के मुताबिक हादसे में कार पूरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई।

इस हादसे के वायरल वीडियो में दिख रहा है कि कार तेज रफ्तार में दुर्घटनाग्रस्त हुई। सीसीटीवी फुटेज में साफ दिख रहा है कि वाहन नियंत्रण खो बैठा और सड़क डिवाइडर से जा टकराया।

सोशल मीडिया पर ऋषभ पंत और शिखर धवन का पुराना वीडियो भी वायरल हो रहा है। पंत इस क्लिप में अपने सीनियर धवन से सलाह मांगते हैं, जिस पर वह जवाब देते हैं, “गंदी धीरे चालाया कर।”

आईपीएल में दोनों खिलाड़ी भारतीय टीम के साथ दिल्ली कैपिटल्स (डीसी) में ड्रेसिंग रूम शेयर कर चुके हैं। पंजाब किंग्स के पास अब धवन कप्तान हैं, जबकि पंत डीसी (दिल्ली कैपिटल्स) के कप्तान हैं।

आपातकालीन इकाई में पंत का इलाज करने वाले डॉक्टर के अनुसार, पंत (ऋषभ पंत दुर्घटना) को सिर और घुटने में चोट लगी थी और आगे की जांच की आवश्यकता होगी।

जब उसे हमारे अस्पताल लाया गया, तो वह पूरी तरह से होश में था और मैंने उससे भी बात की। जब उसने घर जाने का फैसला किया तो उसकी मां के लिए एक सरप्राइज उसके दिमाग में था।

पंत के लिए श्रीलंका (IND vs SL) के खिलाफ आगामी श्रृंखला में खेलना संभव नहीं है क्योंकि उन्हें फरवरी में बॉर्डर गावस्कर ट्रॉफी (भारत बनाम ऑस्ट्रेलिया) से पहले शक्ति और कंडीशनिंग प्रशिक्षण के लिए एनसीए में शामिल होना है।

बांग्लादेश के खिलाफ दो टेस्ट मैचों की सीरीज के दौरान उन्होंने भारत की जीत में अहम भूमिका निभाई थी।

मीरपुर में दूसरे टेस्ट में, पंत ने मैच जीतने के लिए 93 रन बनाए।

पंत ने 33 टेस्ट में 2,271 रन बनाए हैं, जिसमें पांच शतक और 11 अर्धशतक शामिल हैं। उन्होंने 30 वनडे और 66 ट्वेंटी-20 के अलावा 30 टेस्ट मैचों में भी देश का प्रतिनिधित्व किया है।

यह भी पढ़ें- अब टी20 वर्ल्ड कप की हार के बाद Rohit-Dravid के खिलाफ उठाया जाएगा ये कदम, एक्शन मोड में BCCI

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं