3 साल पहले शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी सलाह, वायरल हो रहा है वीडियो…

3 साल पहले शिखर धवन ने ऋषभ पंत को दी थी सलाह- भारतीय क्रिकेटर ऋषभ पंत का एक्सीडेंट होने के बाद उनकी एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस वीडियो में भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन ऋषभ पंत को ड्राइविंग आराम से करने की सलाह दे रहे हैं।

इस वीडियो को देखने के बाद काफी सारे लोगों ने कमेंट बॉक्स में लिखा है कि भाग्य और भविष्य के बारे में कोई नहीं जानता है। ऋषभ पंत चाहते तो वह इस एक्सीडेंट से बच सकते थे, अगर उन्होंने टीम इंडिया के सीनियर खिलाड़ी शिखर धवन की सलाह मान ली होती।

 30 दिसंबर को दिल्ली देहरादून हाईवे पर ऋषभ पंत का दर्दनाक एक्सीडेंट हो गया था। फिलहाल वह देहरादून के मैक्स हॉस्पिटल में भर्ती है।

यह भी पढ़े- प्लास्टिक सर्जरी होने पर खतरे से बाहर है ऋषभ पंत, आज होगा घुटने टकने का स्कैन…

 सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो में शिखर धवन और ऋषभ पंत जर्सी में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो में शिखर धवन ऋषभ पंत को धीमे गाड़ी चलाने की सलाह दे रहे हैं। धवन की ये बात सुनते ही ऋषभ पंत जोर-जोर से हंसने लगते हैं।

यह भी पढ़े- इस खिलाड़ी ने आज ही के दिन 1 दिन में दो शतक ठोक दिए थे, जानिए…

ऋषभ पंत की बॉडी लैंग्वेज देखकर ऐसा लगता है कि वो ड्राइविंग को लेकर शायद थोड़े लापरवाह हैं। सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है इस वीडियो को अभी तक 10,000 से ज्यादा लाइक मिल चुके हैं और 70 कमेंट मिल चुके हैं।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar