760 पॉइंट लाकर बन गया ये युवक रातों-रात करोड़पती, M Rahman को बनाया था कप्तान, लगाया था ये ट्रिक

CSK vs RCB Dream11 Winner: आज चेन्नई सुपर किंग्स वर्सेस रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु के बीच आईपीएल 2024 का पहला मैच हुआ, जो की चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला गया, जिसमें सबसे पहले रॉयल चैलेंजर बेंगलुरु ने बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 173 रन बनाए 6 विकेट के नुकसान पर, और चेन्नई सुपर किंग्स को 174 रन का लक्ष्य दिया। उसके बाद चेन्नई सुपर किंग्स ने 176 रन 4 विकेट के नुकसान पर बना कर, अपने ही घर में आईपीएल 2024 का पहला मैच जीत लिया है।

कौन बना करोड़पती

मैच चाहे कोई भी जीते, लेकिन dream11 में कोई एक ही करोड़पति बनता है, और इस मैच में जॉन स्मिथ नाम का एक युवक, जिसकी पहले ही टीम 760 पॉइंट लाकर dream11 में पहला रैंक हासिल कर ली, और लीडर बोर्ड में पहला रैंक पर आने वाले को एक करोड रुपए का Winning अमाउंट मिला है.

जॉन स्मिथ का dream11 टीम

बात करें जवानी सुमित के dream11 टीम की तो, इन्होंने एम रहमान को अपना कप्तान तथा आर रविंद्र को अपना वॉइस कप्तान बनाया था, विकेटकीपर में दिनेश कार्तिक तथा आई रावत को लिए थे, वहीं बैट्समैन में अजिंक रहाणे ने फाफ डू प्लेसिस और डि मिचेल थे।

ऑल राउंडर में रविंद्र जडेजा, ग्रीन मैक्सवेल, आर रविंद्र तथा कैमरून ग्रीन को लिया गया था, बॉलर में केवल दो ही बॉलर थे दीपक चाहर और एम रहमान।

11 लोगों की यही टीम जॉन स्मिथ की किस्मत पलट दी, रातों-रात जॉन स्मिथ को करोड़पति बना दी।

CSK vs RCB Dream11 Winner

कितना सही हुआ Cricketyatri का प्रीडिक्शन

बात करें हमारे प्रेडिक्शन की जो टॉस के बाद टेलीग्राम में दिया गया था, तो क्रिकेट यात्री द्वारा बनाया गया dream11 टीम विनिंग में है, यह टीम 547 पॉइंट लेकर आई है, और रंक की बात करें तो 28 लाख 74 हजार 389के रैंक में, 1 लाख 91 हजार 265 रैंक पर है। अगर बात करें विनिंग अमाउंट की तो जितना लगाया गया था, उतना मिल गया है।

अगर आप भी dream11 में अच्छा टीम नहीं बन पा रहे हैं, तो क्रिकेट यात्री का टेलीग्राम चैनल जरूर ज्वॉइन करें।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..