Jasprit Bumrah Wife: भारत के स्टार बाॅलर जसप्रीत बुमराह की वाइफ है बेहद खूबसूरत, बाॅलीवुड एक्ट्रेस भी हैं फेल

भारत के स्टार बाॅलर जसप्रीत बुमराह की वाइफ है बेहद खूबसूरत- टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह की बात की जाए तो उनकी गिनती दुनिया के बेहतरीन गेंदबाजों में होती है। बुमराह जितनी ही लोकप्रिय हैं संजना गणेशन भी उतनी ही लोकप्रिय हैं। जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन को लेकर सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है।

930faee4 0135 4e46 b2ef 09781bd79a54

बुमराह की वाइफ संजना हैं बेहद खूबसूरत

जसप्रीत बुमराह की पत्नी संजना गणेशन एक खूबसूरत महिला हैं। अपने दिलकश अंदाज की वजह से संजना गणेशन के इंस्टाग्राम पर 6 लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं।

संजना गणेशन क्रिकेट प्रशंसकों के बीच काफी लोकप्रिय हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि संजना गणेशन एक एक्ट्रेस हैं। स्टार स्पोर्ट्स की एंकर के तौर पर संजना पर्दे पर नजर आती हैं।

कौन हैं संजना गणेशन? 

संजना गणेशन एक स्पोर्ट्स एंकर हैं जिनकी उम्र 28 साल है। पिछले कुछ समय से वह कई टूर्नामेंट में हिस्सा ले चुकी हैं। वह आईपीएल में सक्रिय होने के अलावा स्टार स्पोर्ट्स से भी जुड़ी रही हैं।

संजना 2019 से लेकर इंडियन प्रीमियर लीग तक आईसीसी विश्व कप की मेजबानी करने के अलावा कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर भी रह चुकी हैं।

साल 2013 के दौरान संजना का नाम फेमिना गॉर्जियस था। पुणे के प्रसिद्ध विश्वविद्यालय ने संजना को इंजीनियरिंग की डिग्री प्रदान की। इसके अलावा वह मॉडलिंग इंडस्ट्री में भी नजर आ चुकी हैं।

अपनी किस्मत मिस इंडिया के मंच पर आजमाई

वर्ष 2014 के दौरान, संजना गणेशन ने मिस इंडिया के मंच पर प्रतिस्पर्धा की, फाइनल तक पहुंची। 2013 में संजना गणेशन ने फेमिना गॉर्जियस का खिताब भी जीता था।

फिट रहना है बेहद पसंद संजना गणेशन को 

फिट रहने के लिए संजना गणेशन नियमित रूप से एक्सरसाइज करती हैं। वह ज्यादातर अपना समय योग करने और जिम में वर्कआउट करने में बिताती हैं।

साथ ही, संजना गणेशन इंडियन प्रीमियर लीग के कोलकाता नाइट राइडर्स की एंकर हैं। इसके अलावा संजना गणेशन एमटीवी के रियलिटी शो स्प्लिट्सविला में भी नजर आ चुकी हैं।

यह भी पढ़ें- ईशान किशन की गर्लफ्रेंड की खूबसूरती के सामने नहीं टिकती हैं बॉलीवुड एक्ट्रेस, खूबसूरती में उर्वशी को देती है मात

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं