RR vs LSG Dream 11 Winner: इस मैच मे फिर 11 लोग बने करोड़पती , लाना था सिर्फ 800 पॉइंट, देखें पूरी टीम

आज राजस्थान रॉयल्स वर्सेस लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच आईपीएल 2024 का चौथा मुकाबला हुआ, जिसमें राजस्थान रॉयल्स ने टॉस जीतकर बैटिंग का फैसला लिया, और 20 ओवर में चार विकेट के नुकसान पर 193 रन बनाया। और लखनऊ सुपर जायंट्स को 194 रन का लक्ष्य दिया, लेकिन लखनऊ सुपर जायंट्स इस लक्ष्य को पूरा नहीं कर पाए, उन्होंने केवल 20 ओवर में 173 रन ही बना पाए। और इस मैच को 20 रनों से हार गए। राजस्थान रॉयल्स की पहली मैच की विनिंग हो गई।

कौन बना करोड़पती

आज एक लोग नहीं दो लोग नहीं तीन लोग नहीं बल्कि पूरे 11 लोग करोड़पति बने हैं, जी हां आप सही सुन रहे हैं, जिस युवक का सबसे ज्यादा पॉइंट था (838 पॉइंट) उसने भी एक करोड़ जीता, तथा जिस युवक का सबसे कम 800 पॉइंट था, उसने भी एक करोड़ जीता, लीडर बोर्ड में एक नंबर से लेकर 11 नंबर तक जितने भी लोग आए हैं, उन सभी का किस्मत पलट गया है, ₹59 की टीम ने उनकी किस्मत ही पलट कर रख दी। बन गए करोड़पति।

ड्रीम 11 टीम

11 लोगों का टीम दिखाना पॉसिबल तो नहीं है, लेकिन जिस युवक का सबसे बेहतरीन रैंक आया है (838 पॉइंट) उसे युवक के टीम पर नजर डालते हैं। इस युवक का टीम नंबर पांचवा था, संजू सैमसन को इसने अपना कप्तान तथा लोकेश राहुल को अपना वॉइस कप्तान बनाया हुआ था। संजू सैमसंग ने 226 पॉइंट तथा लोकेश राहुल ने 144 पार्टी दिया।

अगर आप भी dream11 में टीम बनाते हो, और आपकी टीम अच्छी परफॉर्म नहीं कर रही है, तो आप क्रिकेट यात्री द्वारा सजेस्ट किया हुआ टीम भी लगा सकते हो, आपको बता दे क्रिकेट यात्री ने इस आईपीएल में जितना भी टीम सजेस्ट किया है, वह सारे टीम विनिंग जोन में रहे हैं। तो आपको बस क्रिकेट यात्री का टेलीग्राम चैनल ज्वाइन करना है, वहीं पर आपको टॉस के बाद फाइनल टीम मिल जाए करेगी।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




1 thought on “RR vs LSG Dream 11 Winner: इस मैच मे फिर 11 लोग बने करोड़पती , लाना था सिर्फ 800 पॉइंट, देखें पूरी टीम”

Comments are closed.

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..