GT vs MI Dream 11 Winner: जसप्रीत बुमराह के शानदार प्रदर्शन ने एक बार फिर बनाया 11 लोगों को करोड़पति, देखें पूरी टीम

GT VS MI के बीच आईपीएल 2024 का पांचवा मुकाबला हुआ, जिसमें गुजरात टाइटंस ने पहले बैटिंग करते हुए 168 रन 6 विकेट के नुकसान पर 20 ओवर में बनाया, और विपक्षी टीम को 169 रन का लक्ष्य दिया, लेकिन विपक्षी टीम 20 ओवर में 162 रन ही बना पाई, वह भी 9 विकेट के नुकसान पर, और गुजरात टाइटंस इस मैच को 6 रनों से जीत गई।

कौन बना करोड़पति

इससे पिछले मैच में भी 11 लोग करोड़पति बने थे, और इस मैच में भी 11 लोग करोड़पति बने हैं, देखा जाए तो dream11 अभी भर भर के लोगों को करोड़पति बन रहा है,

आज के लीडर बोर्ड में 789 पॉइंट लाकर एक ही वक्त करोड़पति बना, तथा 775 पॉइंट लाकर भी एक योग करोड़पति बना। देखा जाए तो एक नंबर से लेकर के 11 वे नंबर तक के रैंक वालों को, dream11 ने करोड़पति बना दिया है.

ड्रीम 11 टीम

जो युवक पहले स्थान पर आया है, उसने जसप्रीत बुमराह को अपना कप्तान तथा A. OMARZAI को अपना वॉइस कप्तान बनाया था. जसप्रीत बुमराह ने 196 पॉइंट तथा A. OMARZAI ने 129 पॉइंट दिया, जिसके चलते इसी युवक की टीम लीडर बोर्ड में नंबर वन पर आ गई।

अगर आप भी dream11 में एक अच्छा टीम बनना चाहते हैं तो अभी ज्वाइन करें क्रिकेट यात्री का फ्री टेलीग्राम चैनल।

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..