IND vs SL: Umran की गेंद ने लगा दी आग, बॉल से दूर जाकर गिरी गिल्ली, WATCH VIDEO

Umran की गेंद ने लगा दी आग- India vs Sri Lanka: उमरान मलिक की रफ्तार से बड़े-बड़े बल्लेबाज छलक रहे पानी; दूसरे टी20 में भी उमरान का जलवा नजर आया.

उनके द्वारा चार ओवर में तीन विकेट लिए गए। यह उमरान का इतना बोल्ड शॉट था कि भानुका राजपक्षे के स्टंप की गिल्ली गेंद से दूर जा गिरी. सोशल मीडिया पर एक वीडियो है जो वायरल हो रहा है।

गिल्ली बॉल से दूर जाकर गिरी

दरअसल, उमरान मलिक ने आते ही श्रीलंका पर हमला बोल दिया और उनका निशाना भी सटीक लगा. तेज बल्लेबाजी कर रहे भानुका राजपक्षे को उमरान ने क्लीन बोल्ड कर दिया।

जैसे ही उमरान की गेंद स्टंप पर लगी वह तुरंत गिल्ली की गेंद से दूर जाकर गिर गई, जिससे सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो वायरल हो गया।

बॉल 147 की रफ्तार से आई थी  

इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स ने तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दी, एक यूजर ने तो यहां तक लिख दिया कि गिल्ली गेंद को हिट करने के बाद सीधे श्रीलंका की ओर जा रही थी और उसने उमरान में अच्छी गेंदबाजी की.

हालांकि यह मैच भारत के लिए हार में समाप्त हुआ। 147 वह गति थी जिस पर उमरान मलिक ने इस गेंद को फेंका।

3 विकेट लिए मलिक ने

उमरान मलिक ने दूसरे टी20 में चार ओवर में 48 रन देकर दो विकेट झटके। इसी दौरान उन्होंने एक विकेट भी लिया। नतीजतन, तीसरे मैच में भी उमरन से काफी उम्मीदें हैं।

यह भी पढ़ें- IND vs SL: Virat-Pandya को छोड़ा पीछे, Akshay-Surya ने बना दिया बड़ा रिकॉर्ड

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं