VIRAL VIDEO: श्रीलंका पर जीत के बाद मैदान में जमकर डांस करते नजर आए कोहली और ईशान किशन, VIDEO हुआ वायरल

श्रीलंका पर जीत के बाद मैदान में जमकर डांस करते नजर आए कोहली और ईशान किशन- नीचे दिए गए वीडियो में विराट कोहली और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान ईशान किशन सोशल मीडिया पर मस्ती कर रहे हैं। दोनों के बीच स्टेडियम की बाउंड्री के पास जमकर डांस होता नजर आ रहा है.

माना जा रहा है कि वीडियो श्रीलंका के खिलाफ कोलकाता वनडे मैच से लिया गया है। भारतीय टीम ने यह मैच चार विकेट से जीतकर सीरीज में 2-0 की बढ़त बना ली थी।

IND vs SL

कोहली और ईशान किशन ने इस जीत के बाद कोलकाता के ईडन गार्डन्स में जमकर डांस किया. इसी दौरान स्टैंड में मौजूद दर्शकों ने एक वीडियो बना लिया जो वायरल हो गया।

वीडियो में कोहली और ईशान को एक साथ डांस करते देखा जा सकता है। जैसे ही भीड़ उनका हौसला बढ़ाती है, वह अपने प्रशंसकों से घिरे रहते हैं।

हम आपको सूचित करना चाहते हैं कि भारत और श्रीलंका के बीच इस समय तीन मैचों की एकदिवसीय श्रृंखला चल रही है। सीरीज में अपने पहले दो मैच जीतने के फलस्वरूप भारतीय टीम ने सीरीज 2-1 से अपने नाम कर ली है.

कोहली ने पहले मैच में 113 रन की शतकीय पारी खेली थी। इसके उलट दूसरे मैच में उन्होंने सिर्फ चार रन बनाए. दोनों मैचों में ईशान को दोहरा शतक लगाने का मौका नहीं मिला, जैसा कि उन्होंने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में किया था।

यह भी पढ़ें- Rishabh Pant: इंजरी पर बड़ा अपडेट, इतने दिनों बाद होगी पंथ वापसी, दाहिने घुटने में हलचल शुरू हुई

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं