भारत के लिए रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी करेगा पारी की शुरुआत, तीसरे वनडे में सलामी जोड़ी में होने वाला है बदलाव

भारत के लिए रोहित शर्मा के साथ ये खिलाड़ी करेगा पारी की शुरुआत- भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और अंतिम वनडे कल तिरुवनंतपुरम के ग्रीन फील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा। इस सीरीज को भारत ने 2-0 के अपराजेय अंतर से जीत लिया है।

भारत अंतिम मैच में जीत के साथ भारतीय दौरे का सफाया करना चाहेगा, जबकि श्रीलंका एक जीत के साथ दौरे का अंत करना चाहेगा। समाचार रिपोर्टों के अनुसार, भारतीय सलामी बल्लेबाज़ अंतिम एकदिवसीय मैच में कुछ बदलावों से गुजरेंगे।

ईशान के साथ रोहित की बनेगी जोड़ी

एक तरफ तो तय है कि रोहित शर्मा बल्लेबाजी करेंगे, लेकिन दूसरी तरफ शुभमन गिल नहीं होंगे. शुभमन गिल तीसरे वनडे के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे, ऐसे में ईशान किशन को खेलने का मौका मिलेगा.

जैसा कि हमने पहले बताया कि ईशान किशन ने बांग्लादेश के खिलाफ आखिरी वनडे में दोहरा शतक जड़ा।

ईशान के 24 चौकों और 10 छक्कों की बदौलत वह 131 गेंदों में 210 रन बना सके। ईशान किशन को जहां श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज में मौका दिया गया था, वहीं पहले दो वनडे मैचों से उन्हें बाहर रखा गया था.

बाएं हाथ का बल्लेबाज जरूरी

कप्तान रोहित शर्मा के मुताबिक बाएं हाथ का बल्लेबाज टीम का अहम हिस्सा है। रोहित ने कहा, ‘शीर्ष क्रम में बाएं हाथ का बल्लेबाज होना अच्छी बात है, लेकिन जिन खिलाड़ियों को मौका मिल रहा है, उन्होंने पिछले साल काफी रन बनाए हैं।’

हालांकि हम एक बाएं हाथ के बल्लेबाज को शामिल करना पसंद करेंगे, हम इस समय अपने दाएं हाथ के बल्लेबाजों के साथ काफी सहज हैं।

है स्क्वॉड ऐसा

रोहित शर्मा (कप्तान), हार्दिक पंड्या (उप-कप्तान), शुभमन गिल, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, श्रेयस अय्यर, केएल राहुल, ईशान किशन, वॉशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, कुलदीप यादव, अक्षर पटेल, मोहम्मद शमी, मोहम्मद सिराज, उमरान मलिक और अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें- ILT20 2023: Shahrukh Khan अपनी टीम को सपोर्ट करने दुबई पहुंचे, कप्तान Sunil Narine ने की छक्कों की बारिश, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं