उत्तर प्रदेश के मेरठ से आते है भुवनेश्वर कुमार, मिलिए इनकी फैमली से

उत्तर प्रदेश के मेरठ से आते है भुवनेश्वर कुमार– भारतीय क्रिकेट में कई मध्यवर्गीय खिलाड़ी स्टार बन गए हैं क्योंकि वे मध्यवर्गीय परिवारों से आए हैं और अब वे करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं।

इस समूह में, भुवनेश्वर कुमार एक तेज गेंदबाज के रूप में खड़े हैं। भुवनेश्वर कुमार की तेज स्विंग गेंदबाजी उन्हें लोकप्रिय गेंदबाज बनाती है। उन्होंने अपनी स्विंग गेंदबाजी से अच्छे बल्लेबाजों को नचाया है।

यही कारण है कि भुवनेश्वर कुमार आज टीम इंडिया के सबसे अहम गेंदबाजों में से एक हैं। भुवनेश्वर कुमार के क्रिकेट करियर के बजाय उनके निजी जीवन पर इस पोस्ट का फोकस होगा। आइए उनके निजी जीवन पर करीब से नज़र डालते हैं।

इसे भी पढ़ें- श्रेयस अय्यर का स्टार क्रिकेटर बनने का सफर, किसने दिया अय्यर का साथ

सबसे पहले आपको बता दे की भुवनेश्वर कुमार का जन्म 5 फरवरी 1990 को उत्तर प्रदेश के सबसे प्रमुख शहरों में से एक मेरठ में हुआ था. इनका पिता का नाम किरण पाल सिंह और माता का नाम इन्द्रेश सिंह है. वही, इनकी एक बहन भी है जिसका नाम रेखाअधना है.

यह भी पढ़ेWhy PUBG got banned? why BGMI was also banned in india

आइए देखते हैं कुछ अनदेखी फ़ोटोज़

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..