IND vs BAN 2nd T20 Playing XI – टीम इंडिया की प्लेइंग-11 में हो सकता है बड़ा बदलाव, दिल्ली में ”लोकल बॉय’ कर सकता है डेब्यू?

IND vs BAN 2nd T20 Playing XI – भारत ने 3 टी20 मैचों की श्रृंखला के पहले मुकाबले में बांग्लादेश को जोरदार हार का सामना करना पड़। अब टीम इंडिया की नजरें दूसरे मुकाबले पर टिकी हैं।

यह मैच 9 अक्टूबर को दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम में आयोजित होगा। ग्वालियर में मयंक यादव और नीतीश कुमार रेड्डी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी, और अब यह संभावना है कि दूसरे टी20 में एक तेज गेंदबाज का भी डेब्यू हो सकता है। अपने घरेलू मैदान पर हर्षित राणा भारत के लिए पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेल सकते हैं।

Harshit Rana
Harshit Rana

अब सवाल यह उठता है कि हर्षित राणा को डेब्यू कराने के लिए किस खिलाड़ी को टीम से बाहर किया जाएगा। इस संदर्भ में नीतीश कुमार रेड्डी का नाम सबसे पहले आता है। उन्होंने केवल एक मैच खेला है, और टीम प्रबंधन उनके स्थान पर हर्षित को मौका देने का निर्णय ले सकता है।

नीतीश की जगह चौथे नंबर पर रियान पराग बल्लेबाजी कर सकते हैं, जिन्हें पहले मुकाबले में बैटिंग का अवसर नहीं मिला था।

दूसरे टी20 में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11 इस प्रकार हो सकती है:

मयंक यादव

अभिषेक शर्मा

संजू सैमसन (विकेटकीपर)

सूर्यकुमार यादव (कप्तान)

रियान पराग

हार्दिक पांड्या

रिंकू सिंह

वॉशिंगटन सुंदर

नीतीश कुमार रेड्डी/हर्षित राणा

वरुण चक्रवर्ती

अर्शदीप सिंह

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Atul Kumar

क्रिकेट को देखता हूं, पढ़ता हूं और समझता हूं और आप लोगों तक नए-नए सूचनाएं पहुंचाने की कोशिश करता हूं। लाइफ में हमेशा नई-नई चीजों को सीखने शौक रखता हु, पुराने न्यूज़ को नए तरीके से प्रस्तुत करता हूं।