Virat Kohli: फैन ने कहा- कोहली के 71वां शतक लगने के बाद ही शादी करूंगा, शादी पर मिल गया खास तोहफा

कोहली के 71वां शतक लगने के बाद ही शादी करूंगा- अमन अग्रवाल ने विराट कोहली की बल्लेबाजी के प्रति दीवानगी के कारण विराट कोहली के 71वें शतक तक शादी न करने का फैसला किया।

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली के करोड़ों फैन हैं. स्टेडियम में बैठे हजारों दर्शक भी अपने प्यार का इजहार करते नजर आए हैं. इन्हीं फैन्स में से एक हैं अमन अग्रवाल।

अमन अग्रवाल की कोहली की बल्लेबाजी के प्रति दीवानगी के परिणामस्वरूप, उन्होंने 71वां शतक पूरा होने तक शादी नहीं करने का फैसला किया। स्टेडियम में उनकी गोद में एक पोस्टर भी नजर आया।

एशिया कप के दौरान खराब फॉर्म से जूझने के बाद विराट अब ताबड़तोड़ बल्लेबाजी कर रहे हैं और अपना 74वां शतक लगाया है. कोहली के शानदार प्रदर्शन की बदौलत अमन अग्रवाल ने शादी कर ली।

कसम तोड़ी अमन अग्रवाल ने

34 वर्षीय अमन अग्रवाल ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर अपनी शादी की पोशाक में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। शादी की शेरवानी पहने उनकी एक तस्वीर टीवी के सामने आई है।

उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘मैंने 71वां शतक मांगा था, लेकिन उन्होंने मेरे खास दिन पर 74वां शतक लगाया.’ इस फोटो के अपलोड होने के बाद से लाखों लोग इसे लाइक कर चुके हैं.

निम्नलिखित ट्वीट को एक ट्विटर उपयोगकर्ता द्वारा लिखा गया था: “एक लंबी और खुशहाल शादी के लिए बधाई और शुभकामनाएं।”

सचिन तेंदुलकर का रिकॉर्ड तोड़ा कोहली ने

कोहली ने रविवार को तिरुवनंतपुरम में तीसरे एकदिवसीय मैच में नाबाद 166 रन बनाकर घरेलू शतकों की सूची में सचिन तेंदुलकर को पीछे छोड़ दिया। पिछले चार वनडे में उन्होंने तीन शतक जड़े हैं।

अपनी धमाकेदार पारी के तहत, कोहली ने एमएस धोनी की याद दिलाते हुए एक हेलीकॉप्टर शॉट मारा और एक छक्का लगाया। कोहली के इस लाजवाब शॉट के बाद ट्विटर पर प्रतिक्रियाओं की बाढ़ सी आ गई.

यह भी पढ़ें- IND Vs NZ: Ravichandran Ashwin की इस बात का Rohit Sharma ने किया सपोर्ट, मामला है वर्ल्ड कप से जुड़ा

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं