मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ की अनदेखी फोटो, इतनी खुबसूरत पत्नी होने के बाद भी रहते है अकेले…

मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहाँ की अनदेखी फोटो– बेहद गरीब परिवारों से आने के बावजूद कई प्रतिभाशाली क्रिकेटर क्रिकेट खेलकर अपने जीवन को बेहतर बनाने में सक्षम हैं। उदाहरण के लिए, मोहम्मद शमी एक बहुत ही सफल एथलीट है जिसके पास बहुत अधिक संपत्ति है।

उनका जन्म उत्तर प्रदेश के अमरोहा जिले में हुआ था और वह टीम इंडिया में अपनी तेज गेंदबाजी के लिए जाने जाते हैं।

मोहम्मद शमी टीम इंडिया के काफी सफल खिलाड़ी रहे हैं और कई बार अपने दम पर टीम को जीत दिलाने में भी कामयाब रहे हैं. क्रिकेट की दुनिया में इसने उन्हें मशहूर कर दिया है।

इसे भी देखें- श्रेयस अय्यर का स्टार क्रिकेटर बनने का सफर, किसने दिया अय्यर का साथ

आज हम उनके क्रिकेट करियर के बजाय उनके निजी जीवन पर चर्चा करेंगे। आज हम उनकी शादी के बारे में बात करेंगे।

9 सितंबर, 1990 को मोहम्मद शमी का जन्म भारत के उत्तर प्रदेश में अमरोहा जिले के पास एक गाँव में हुआ था। उनके पिता का नाम तौसीफ अली और माता का नाम अंजुम आरा है।

ODI और T20I दोनों में, मोहम्मद शमी भारतीय टीम के लिए खेलते हैं। वह दोनों प्रारूपों में अच्छी गेंदबाजी करता है, लेकिन वह टी20 में उतना अच्छा नहीं है जितना वनडे में है।

इसे भी देखें- उत्तर प्रदेश के मेरठ से आते है भुवनेश्वर कुमार, मिलिए इनकी फैमली से

साल 2014 के दौरान उन्होंने तलाकशुदा महिला हसीन जहां से शादी की थी। हसीन जहां के पहले पति शेख सैफुद्दीन थे।

हसीन जहां और मोहम्मद शमी की शादी! मोहम्मद शमी के साथ उनकी शादी भी नहीं चल सकी, क्योंकि जहां हसीन जहां पहले से ही तलाकशुदा थीं। हसीन जहां और मोहम्मद शमी को बड़ा विवाद विकसित होने में कुछ ही साल लगे थे। मोहम्मद शमी पर हसीन जहां ने कई गंभीर आरोप लगाए थे।

मोहम्मद शमी और हसीन जहां तभी से अलग रहते हैं। मोहम्मद शमी की मां उनके साथ रहती हैं। आयरा हसीन जहां और मोहम्मद शमी की बेटी का नाम है।

मोहम्मद शमी और उनकी पत्नी की खूबसूरत फ़ोटोज़

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Leave a Comment

Sachin Jaisawal

जो भी लिखता हु, नए अंदाज से खैर ये सब कुछ आपके लिए क्योंकि आपको जानकारी देना हमारा कर्तव्य नही बल्कि उत्तरदायित्व है. आपने पढ़ा, हमने लिखा क्योंकि सब कुछ फिलहाल मैं आपके लिए ही कर रहा, खैर चलिए फिर कुछ नए अंदाज में लिखते हैं..