VIRAL NEWS: दोस्त की पत्नी से हुआ इश्क, टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों की दोस्ती में दरार, तलाक दिलवाकर की शादी.

टीम इंडिया के स्टार क्रिकेटरों की दोस्ती में दरार- दिनेश कार्तिक को उनकी पहली पत्नी निकिता वंजारा और दोस्त मुरली विजय ने धोखा दिया था। पत्नी और दोस्त की बेवफाई से दिनेश कार्तिक बुरी तरह से टूट गए थे।

आखिरकार, निकिता वंजारा को डीके के दोस्त और टीम के साथी मुरली विजय के प्यार में पड़ने के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया। आखिर क्या वजह थी निकिता के बचपन के दोस्त और करीब 40 साल के पति दिनेश कार्तिक से तलाक लेने की।

यह बेस्ट फ्रेंड के अपनी पत्नी के साथ संबंध बनाने, उसे तलाक देने और खुद से शादी करने से भी बड़ा विश्वासघात होगा।

कभी बेहद करीबी दोस्त रहे टीम इंडिया के दो स्टार क्रिकेटरों का भी कुछ ऐसा ही अनुभव हुआ है। कई सालों तक उन्होंने एक ही टीम के लिए एक साथ घरेलू क्रिकेट खेला।

इस दौरान दोनों में एक बेहद खास दोस्ती भी हो गई, लेकिन उनके बीच एक ऐसा लव ट्राएंगल हो गया, जिसने न सिर्फ उनकी दोस्ती खत्म कर दी, बल्कि उनकी जिंदगी भी खराब कर दी। टीम इंडिया के ये क्रिकेटर आपको दोस्ती, प्यार और धोखे की कहानी सुनाएंगे।

मुरली विजय और दिनेश कार्तिक एक ऐसे प्रेम त्रिकोण में फंस गए, जिससे उनकी दोस्ती हमेशा के लिए खत्म हो गई।

दिनेश और मुरली विजय कभी बहुत अच्छे दोस्त हुआ करते थे, लेकिन मुरली विजय की वजह से दिनेश का तलाक हो गया। इस तलाक के साथ ही दो बहुत अच्छे दोस्तों की दोस्ती भी हमेशा के लिए बिखर गई।

दिनेश कार्तिक ने 2007 में निकिता वंजारा को अपना जीवन साथी चुना जब वह 21 साल के थे। दिनेश के पापा और निकिता के पापा भी अच्छे दोस्त थे।

नतीजतन, निकिता और दिनेश बचपन से एक-दूसरे को जानते थे और एक साथ बड़े हुए थे। निकिता और दिनेश के शादी की उम्र में पहुंचने के बाद दोनों परिवार उनकी शादी के लिए राजी हो गए और दिनेश और निकिता ने मुंबई में शादी के सात फेरे लिए।

तमिलनाडु और कर्नाटक ने 2012 में एक रोमांचक विजय हजारे ट्रॉफी मैच खेला। इस मैच के दौरान, दिनेश कार्तिक को पता चला कि उनकी पत्नी निकिता और उनके दोस्त मुरली विजय का अफेयर चल रहा है।

विजय और निकिता के अफेयर के बारे में जानने के बाद दिनेश कार्तिक ने निकिता को तलाक देने का फैसला किया।

निकिता और मुरली विजय ने दिनेश कार्तिक को तलाक देने के बाद 2012 में शादी कर ली। विजय और निकिता ने 2013 में अपने बड़े बेटे का स्वागत किया।

कई रिपोर्ट्स में निकिता गर्भवती थी जब उसने दिनेश को तलाक दिया और यह बच्चा मुरली विजय का था। निकिता और मुरली 2014 और 2017 में दोबारा माता-पिता बने।

इस घटना के बाद दिनेश कार्तिक और मुरली विजय फिर कभी साथ नहीं खेले। 2018 में दोनों को टीम इंडिया के इंग्लैंड दौरे के लिए एक साथ चुना गया था।

उन दोनों को यह बहुत ही अजीब क्षण लगा। रिपोर्ट्स के मुताबिक इस टूर पर दोनों के बीच कोई बात नहीं हुई।

जब दिनेश कार्तिक 2015 में भारतीय स्क्वैश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल से मिले, तो उन्हें निकिता वंजारा और मुरली विजय से प्रभावित होने के बाद सच्चा प्यार मिला।

दीपिका के मुताबिक क्रिकेटरों को जिस तरह की पब्लिसिटी और शोहरत मिलती थी, उसके कारण अन्य खिलाड़ी उन पर भारी पड़ जाते थे।

दिनेश कार्तिक से कुछ मुलाकातों के बाद दीपिका उनसे प्रभावित हो गईं। दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया और डेट करने लगे।

दिनेश कार्तिक और दीपिका पल्लीकल की शादी अगस्त 2015 में हुई थी। निकिता और दिनेश की शादी के दौरान दो रस्में निभाई गईं। 2021 में दिनेश और दीपिका के जुड़वा बेटे हुए।

यह भी पढ़ें- IPL 2023 VIDEO: LIVE मैच में मिला काव्या मारन को शादी का प्रपोजल, क्रश काव्या मारन का साउथ अफ्रीका में चला जादू, WATCH VIDEO!

टॉस के बाद फाइनल टीम चाहिए तो, अभी जॉइन करे Cricketyatri का Telegram चैनल- Join Now




Avatar

Sumit एक सपोर्ट जर्नलिस्ट हैं, सुमित को क्रिकेट मे काफी दिलचस्पी है, इसीलिए सुमित Cricketyatri के माध्यम से अपना अनुभव लोगों तक पहुचा पा रहे हैं